आरएलपी के हनुमान बेनीवाल को लेकर कांग्रेस नेत्री अल्का लांबा ने यह कहा

जयपुर

राजस्थान में चल रही सियासी उठापटक की गूंज अब दिल्ली में भी सुनाई देने लगी है। कांग्रेस में एक तरफ अशोक गहलोत अपनी सरकार को बचाने में लगे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ सचिन पायलट अपने समर्थक विधायकों के साथ हरियाणा में एक होटल में ठहरे हुए हैं। वहीं विपक्षी पार्टी भाजपा में भी सब कुछ सही नहीं चल रहा है, इस पूरे प्रकरण में इतने दिन बीत जाने के बाद भी वसुंधरा राजे की चुप्पी चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी बीच सचिन पायलट एवं आरएलपी के हनुमान बेनीवाल ने वसुंधरा राजे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का सहयोग करने के आरोप लगाए हैं।

सचिन पायलट एवं हनुमान बेनीवाल के इस प्रकार के आरोपों के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया सामने आई हैं। एनडीए का घटक दल होने के कारण बीजेपी के नेताओं ने हनुमान बेनीवाल को इस संदर्भ में नसीहत भी दी है कि बीजेपी नेताओं के बारे में अनर्गल टिप्पणी ना करें।

अब इस प्रकरण पर आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुई अलका लांबा की प्रतिक्रिया भी सामने आई हैं। अलका लांबा ने कहा कि राजस्थान के हनुमान बेनीवाल जगजाहिर है कि भारतीय जनता पार्टी के हैं लेकिन इसके बावजूद बीजेपी की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के वह घोर विरोधी हैं। अलका लांबा ने कहा कि बेनीवाल अपनी दलगत राजनीति और स्वार्थ के कारण सचिन पायलट का समर्थन कर रहे हैं।

अलका लांबा ने हनुमान बेनीवाल पर आरोप लगाया कि वह अपने राजनीतिक लाभ एवं फायदे के लिए सचिन पायलट का समर्थन कर रहे हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष आलाकमान के इशारे पर वसुंधरा राजे के खिलाफ भी ट्विटर पर अभियान भी चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि चाहे कोई भी कितना ही प्रयास कर ले लेकिन राजस्थान की जनता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ मजबूती से खड़ी हुई है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.