इतने करोड़ है सैफ अली खान और करीना की कुल संपत्ति, जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे प्रमुख चेहरों में से हैं, बल्कि उन्हें बी-टाउन के सबसे अमीर जोड़ों में से एक के रूप में भी जाना जाता है। अभिनेता- अभिनेत्री ने क्रमशः 1993 और 2000 में फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की, और इसके बाद एक के बाद एक कई हिट फ़िल्में दी।

सैफ और करीना दोनों कई ब्लॉकबस्टर प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ ब्रांड एंडोर्समेंट्स का हिस्सा रहे हैं। नेटफ्लिक्स की हिट सीरीज़ सेक्रेड गेम्स में सैफ के एक्टिंग के साथ और डांस इंडिया डांस में करीना ने जज के रूप में भी काफी पैसा कमाया है और उन्हें हर एक एपिसोड के लिए 3 करोड़ रुपये मिलते हैं।

सैफ अली खान और करीना कपूर की कुल संपत्ति

फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100 की सूची 2019 के अनुसार, 2019 में सैफ की कमाई 17.03 करोड़ रुपये थी। मुंबई के उनके घर, उनके पैतृक घर, कारों और अन्य चीजों को मिला कर दोनों के पास संयुक्त रूप से 800 करोड़ रुपये की संपत्ति है।

रिपोर्ट्स की मानें तो करीना कपूर खान की अकेली की नेटवर्थ ₹ 450 करोड़ से ज्यादा है। सैफ पटौदी परिवार के पैतृक महल इब्राहिम पैलेस के भी मालिक हैं। वर्तमान में इस जगह को नीमराना होटल्स के रूप में चलाया जाता है जो पर्यटकों को विदेशी प्रवास प्रदान करता है। उनकी संपत्ति का अनुमान 2,83,10,80,000 रुपये से अधिक माना जाता है, जबकि उनकी पटौदी संपत्ति की अचल संपत्ति 750 करोड़ से अधिक मानी जाती है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.