ऑडियो वायरल प्रकरण को लेकर राजस्थान की राजनीति में बवाल, कैबिनेट मंत्री शेखावत की प्रतिक्रिया आई सामने

जोधपूर

राजस्थान की राजनीति में चल रही उठापटक के बीच कुछ ऑडियो वायरल हुए हैं जिनके कारण सियासी पारा गर्म हो चुका है। इन वायरल ऑडियो को विधायकों की खरीद-फरोख्त से जोड़ा जा रहा है। एक पक्ष का आरोप है कि इन वायरल ऑडियो में भारत सरकार के मंत्री एवं बीजेपी नेता गजेंद्र सिंह शेखावत सचिन पायलट गुट के विधायकों से बात कर रहे हैं और सरकार गिराने का षडयंत्र रच रहे हैं। इसी प्रकरण को लेकर सरकार की तरफ से मुख्य सचेतक महेश जोशी ने एसओजी में शिकायत भी करी हैं।

इस सियासी बवाल के बीच जिस राजनेता का नाम उछाला जा रहा है उस गजेंद्र सिंह शेखावत की प्रतिक्रिया सामने आई है। गजेंद्र सिंह शेखावत ने वायरल ऑडियो का खंडन करते हुए कहा कि इस वायरल ऑडियो से उनका किसी भी प्रकार का संबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में गजेंद्र सिंह नाम के सैकड़ों व्यक्ति हो सकते हैं, सिर्फ नाम मिलने के आधार पर आप किसी को बदनाम नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि षड्यंत्र के तहत ऑडियो वायरल करके मुझे बदनाम किया जा रहा है।

शेखावत ने कहा कि ऑडियो में गजेंद्र सिंह नाम का व्यक्ति जिस प्रकार से बात कर रहा है तो उसके बाद करने के लहजे ओर बोली से ऐसा लगता है कि वह बीकानेर साइड की तरफ का है जबकि मेरे संबंध मारवाड़ से हैं और मेरी बोली में भी मारवाड़ी की झलक देखी जा सकती है। शेखावत ने कहा कि वायरल ऑडियो में संजय जैन नाम के व्यक्ति का जिक्र किया जा रहा है और वह किसी भी संजय जैन नाम के व्यक्ति को नहीं जानते है। कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि अगर इस प्रकरण में कोई भी एजेंसी जांच करती है तो वह स्पष्ट तौर पर अपना पक्ष रखने के लिए हमेशा तैयार है और जांच एजेंसियों का सहयोग करने को भी तैयार हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.