कोरोना काल में PM मोदी का 70वां जन्मदिन ‘सेवा दिवस’ बनेगा : बीजेपी लोगों को बांटेगी मास्क और सैनिटाइजर

आने वाले 17 सितंबर के देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70 साल के हो जाएंगे | निश्चय ही ये दिन भाजपा के लिए खास है । इसलिए इस खास दिन को भाजपा मनाना भी बेहद खास तरीके से चाहती है । इसलिए उसने पीएम के जन्मदिन को ‘सेवा दिवस’ के तौर पर मनाने का फैसला किया है। कोरोना महामारी के चलते भाजपा इस दिन को भव्य तरीके से नहीं बल्कि सादगी से मनाने वाली है और इसी वजह से वो इस दिन लोगों को मास्क, सैनिटाइजर और दवाइयां बांटेगी।

साल 2014 में नरेंद्र मोदी 14वें प्रधानमंत्री के रूप में चुने गए। मोदी ने 26 मई 2014 को भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली थी। वह ब्रिटिश साम्राज्य से भारत की आजादी के बाद पैदा हुए पहले प्रधान मंत्री बने। 30 मई 2019 को नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार देश के पीएम बने, वो अभी वाराणसी से सांसद हैं।

हाल ही में पीएम मोदी के जन्मदिन को मनाने को लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और महासचिवों के बीच एक बैठक हुई, जिसमें पीएम के 70वें जन्मदिन के मौके पर 70 कार्यक्रमों का आयोजन कराए जाने का फैसला किया गया है। ये सभी कार्यक्रम बूथ और मंडल स्तर पर आयोजित किए जाएंगे। सोशल डिस्टेंसिंग का होगा पालन

जिसमें पिछले एक साल में भारत में सरकार ने क्या-क्या काम किया है और कोरोना महामारी से कैसे इंडिया लड़ पाया है इसका ब्यौरा दिया जाएगा और भारत को आत्मनिर्भर बनाने की योजनाओं पर भी प्रकाश डाला जाएगा। इन कार्यक्रमों के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का हर हाल में पालन किया जाएगा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *