खत्म हुआ ‘चांदनी’ का सफर, डायरेक्टर से लेकर स्टार्स तक ने कहा दुनिया को अलविदा

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनके निधन के बीड चांदनी की कहानी खत्म हो गई है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं चांदनी फिल्म के बारे में. आपको याद हो चांदनी फिल्म में ऋषि कपूर लीड रोल में थे. जी हाँ, वहीं इस फिल्म में एक्ट्रेस थीं श्रीदेवी और एक अन्य एक्टर थे विनोद खन्ना. साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म चांदनी के सभी स्टार्स ने अब दुनिया को अलविदा कह दिया है. जी हाँ, डायरेक्टर यश चोपड़ा की फिल्म चांदनी के सभी मुख्य किरदार दुनिया में नहीं हैं और आपको याद हो तो इस फिल्म के गाने और कहानी दर्शकों को बहुत पसंद आए थे. ऋषि कपूर के जाने के बाद अब फिल्म चांदनी के लीड एक्टर्स इस दुनिया में नहीं हैं. जी हाँ, यश चोपड़ा, विनोद खन्ना, श्रीदेवी और ऋषि कपूर एक भी अब इस दुनिया का हिस्सा नहीं है.

यश चोपड़ा- बॉलीवुड डायरेक्टर यश चोपड़ा ने बताया था कि हिंदी फिल्मों की शूटिंग भी स्विट्जरलैंड में हो सकती है. वहीं यश चोपड़ा के करियर की एक ऐसी ही फिल्म थी चांदनी. आपको बता दें कि यश चोपड़ा का 21 अक्टूबर 2012 को डेंगू के चलते निधन हो गया था. चांदनी के डायरेक्टर यश चोपड़ा ही थे.

विनोद खन्ना- बॉलीवड में अपनी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर होने वाले एक्टर विनोद खन्ना ने फिल्म चांदनी में ललित खन्ना का किरदार निभाया था. जी हाँ और विनोद खन्ना अपने करियर में इससे पहले भी कई हिट फिल्में दे चुके थे, लेकिन चांदनी ने उनके करियर को दूसरे मुकाम पर पहुंचाया. आपको याद हो विनोद खन्ना का 27 अप्रैल 2017 को मुंबई में निधन हो गया था.

श्रीदेवी- बॉलीवुड में श्रीदेवी का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं है और श्रीदेवी ने फिल्म चांदनी में लीड रोल निभाया था. इस फिल्म के बाद वह चांदनी के नाम से मशहूर हुईं और श्रीदेवी का निधन देश से बाहर दुबई में 24 फरवरी 2018 को हुआ था.

ऋषि कपूर- फिल्म चांदनी में ऋषि कपूर रोहित गुप्ता के किरदार में नजर आए थे और ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. ऋषि भी फिल्म चांदनी के बाद जमकर सुर्ख़ियों में छा गए थे.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *