फ़िल्म ‘छपाक’ की खराब ओपनिंग से टूटा दीपिका पादुकोण का दिल! उठाया बड़ा कदम

‘छपाक’ की खराब ओपनिंग से टूटा दीपिका पादुकोण का दिल! उठाया बड़ा कदम

 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है और ‘तानाजी’ के सामने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी पिछड़ भी गई है. पहले दिन के आंकड़ों में ‘छपाक’ ने तकरीबन 6 करोड़ का कलेक्शन किया है, वहीं ‘तानाजी’ इस रेस में आगे निकल गई है.

‘ छपाक ‘ की रिलीज पर 15 जनवरी के बाद रोक, चलानी है मूवी तो करो… High Court ->

तकरीबन 16 करोड़ का कलेक्शन फिल्म ‘तानाजी’ ने किया है. आपको बता दें इसके बाद से ही दीपिका पादुकोण ने अपने पोस्ट प्रमोशन के कई कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है.

 

जी हां! आज सवेरे मुंबई में मेगाप्लेक्स लांच के कार्यक्रम में दीपिका पदुकोण को आना था. यह पोस्ट प्रमोशन स्ट्रेटजी के प्लान के अंतर्गत था. हालांकि जिस तरह की अपेक्षाएं थी फिल्म को उतनी ओपनिंग नहीं मिली. जिसके बाद पोस्ट प्रमोशन के कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है और दीपिका कार्यक्रम के लिए नहीं आई.

 

हालांकि दीपिका या उनकी टीम इस मामले में कोई बात नहीं कर रही है. लेकिन विपरीत परिस्थितियों के तहत इस कार्यक्रम को रद्द करने की बात उनकी टीम के द्वारा की जा रही है.

सोशल मीडिया पर लगातार ‘छपाक’ और ‘तानाजी’ को लेकर गरमा गरमी थी, ट्विटर वार् चल रही थी. जबसे दीपिका पादुकोण जेएनयू में जाकर प्रोटेस्टर्स के साथ कंधा से कंधा मिलाकर खड़े होकर आई थी.

 

पहले दिन की बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन पर लोगों की नाराजगी नजर भी आ रही है. हालांकि फिल्ममेकर्स इस फिल्म की कहानी से काफी प्रभावित थे. उनका मानना था कि फिल्म को एक अच्छी बड़ी ओपनिंग मिलेगी. जो कि आए हुए मौजूदा आंकड़ों में कहीं भी नजर नहीं आती.

रोचक ख़बरें –  नागिन के अंतिम संस्कार पर पहुंचा सांप , पकड़ने वाले ने कहा 20 वर्षों के इतिहास मे…
इस महीने 12,13 और 14 तारीख के दिन सिर्फ इन 6 राशियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, कहीं आपकी राशि तो नहीं
11 जनवरी को सफ़ेद घोड़े से भी तेज दौड़ेगा इन राशियों का नसीब, किस्मत लेगी नया मोड़
HORSCOPE 1000 साल में एक बार बनता है ऐसा राजयोग, 2020 से इन 3 राशियों के लोग हो जाएंगे मालामाल
जानिए जिस रावण ने कैलाश को उठा लिया था फिर वह एक धनुष क्यों नहीं उठा पाया

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *