नागिन के अंतिम संस्कार पर पहुंचा सांप , पकड़ने वाले ने कहा 20 वर्षों के इतिहास मे…

नागिन के अंतिम संस्कार पर पहुंचा सांप , पकड़ने वाले ने कहा 20 वर्षों के इतिहास मे...
नागिन के अंतिम संस्कार पर पहुंचा सांप , पकड़ने वाले ने कहा 20 वर्षों के इतिहास मे…

आपको बता दें कि अलीगढ़ के रहने वाले पवन अग्रवाल ने 5 जनवरी को एक अलग प्रजाति का सफेद सांप देखा था। लोगों ने सांप को भगाने की कोशिश की, लेकिन वह टस से मस नहीं हुआ जब दोपहर में पवन अग्रवाल ने सांप पकड़ने वाले ओमा शंकर को बुलाया, सांप को ओमा शंकर ने पकड़ लिया। जिसके बाद ओमा सांप को अपने डिब्बे में भरकर अपने घर ले गया। घर पहुंचते ही सांप ने ओमा की अंगुली काट दी।

इस महीने 12,13 और 14 तारीख के दिन सिर्फ इन 6 राशियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, कहीं आपकी राशि तो नहीं

जिसके बाद ओमा ने अन्य सपेरों से इस सांप की विस्तृत जानकारी ली। तो यह पता चला कि वह जो साँप लाया है, वह ऐसा वैसा साँप नहीं है, बल्कि एक सफेद परिवार का नाग है, जो केवल अपने दिमाग का मालिक है, जब ओमा की हालत गंभीर है, तो उसे स्वास्थ्य केंद्र अलीगढ़ भेजा गया, जहाँ उसका

यह भी पढ़ें –  11 जनवरी को सफ़ेद घोड़े से भी तेज दौड़ेगा इन राशियों का नसीब, किस्मत लेगी नया मोड़

उसी रात, बगीर ओमा ने सपना देखा कि जिस स्थान पर वह सर्प लेकर आया था, उसी स्थान पर नागिन जाना चाहती है। इसलिए ओमा ने उसी स्थान पर सर्प को छोड़ दिया। कुछ घंटों के बाद, नागिन ने अपना जीवन त्याग दिया। जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया। उसके बाद उसकी अस्थियों के पास आज एक नाग टहलता हुआ मिला। ऐसा कहा जाता है कि नाग अपनी नागिन को देखने आए हैं। जिसके कारण कस्बे में नाग नागिन के चर्चे जोरों पर हैं।

HORSCOPE 1000 साल में एक बार बनता है ऐसा राजयोग, 2020 से इन 3 राशियों के लोग हो जाएंगे मालामाल

20 साल के इतिहास में ऐसा सांप कभी नहीं देखा – ब्यागीर

ओमा ने कहा कि 20 साल के इतिहास में उन्होंने कभी इस प्रजाति के सांप को नहीं देखा है। इस सांप की एक अलग चमक थी और यह सांप किसी अजूबे से कम नहीं था। इसी कारण यह सांप उसे काट लेता है। ऐसा पहली बार हुआ है। जब उसे सांप ने काट लिया, तो उसने यह भी बताया कि उसने नाग से माफी मांगी और उसका अंतिम संस्कार किया, तब वह आज जीवित है।

जानिए जिस रावण ने कैलाश को उठा लिया था फिर वह एक धनुष क्यों नहीं उठा पाया

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.