बड़ी ख़बर – इमरान खान और 8 पाक आर्मी ऑफ़िसर हुए कोरो…….. ?

Pak PM Imran khan corona positive * तीन जनरल लेफ्टिनेंट कर्नल, दो कर्नल, दो ब्रिगेडियर, और एक मेजर जनरल सहित कम से कम आठ पाकिस्तानी सेना अधिकारियों ने शुक्रवार को यहां जनरल आर्मी मुख्यालय में कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

पाकिस्तान के स्वास्थ्य सेवा मंत्रालय ने अपडेट ट्वीट किया: #COVID19 जांच टीम द्वारा GHQ रावलपिंडी में नियमित जांच में पाया गया है कि 3 लेफ्टिनेंटलोन, 2 कर्नल, 2 ब्रिगेडियर, 1 मेजरगेनराल का कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। #CoronavirusPandemic ” इसके साथ, पाकिस्तान के कुल पुष्ट मामलों की संख्या अब 28 हो गई है।

Pak PM Imran khan corona positive

सोशल मीडिया पर Pak PM Imran khan corona positive बताया जा रहा है। यंहा तक की यह भी कहा जा रहा है की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना संक्रमित होने के बात पाकिस्तान के स्वास्थ्य मंत्रालय से छुपा रहे थे। बाद में जब इमरान खान का कोरोना परीक्षण में कोरोना संक्रमित पाए गए तो उनको VIP मेडिकल वार्ड में शिफ़्ट कर दिया गाया साथ ही PAK PMO को संक्रमण से बचाने के लिए sanitiser का नियमित छिड़काव किया जा रहा है।

एक सोशल मीडिया यूज़र ने यंहा तक लिख दिया की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को कोरोना का संक्रमण उनकी चाइना की एक महिला मित्र से अंतरंग सम्बन्ध बनाने के दौरान हुआ।

हालाँकि Viral post king की Fact check टीम ने तामाम जाँच की एंव सच्चाई का पता लगाने के लिए कई प्रयास किए। आख़िर सच्चाई को ज़्यादा समय तक छुपाना मुमकिन न था। जाँच में मिले तथ्यो के अनुसार यह पाया गया कि पाकिस्तान के सेना के अधिकारियों के कोरोना से संक्रमित होने की बात सही है पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का कोरोना पीड़ित होना सही नही है।

हालाँकि प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा चाइना की महिला मित्र से अंतरंग संबंधो की पुष्टि करना सम्भव ना हो सका अर्थात अभी भी कुछ कहा नही जा सकता है।

अब तक, वायरस के लक्षणों के लिए पाकिस्तान ने 894,256 यात्रियों को स्कैन किया है। इनमें से, 471 वायरस का परीक्षण किया गया है।

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ की वेबसाइट पर उपलब्ध आंकड़ों के अनुसार, पहले पुष्टि किए गए 20 मामलों में से 14 सिंध प्रांत में, पांच गिलगित-बाल्टिस्तान में और एक बलूचिस्तान में दर्ज किया गया था।

इससे पहले, विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने उपन्यास कोरोनवायरस को महामारी घोषित करने के कुछ घंटों बाद, सिंध प्रांत ने घोषणा की कि सभी पाकिस्तान सुपर लीग मैच बंद दरवाजों के पीछे खेले जाएंगे और 16 मार्च को फिर से शुरू होने वाले शैक्षणिक संस्थान बंद रहेंगे। 30 मई।

डब्ल्यूएचओ ने उपन्यास कोरोनोवायरस को 125 के साथ एक महामारी के रूप में घोषित किया है, वैश्विक स्तर पर डब्ल्यूएचओ द्वारा उपलब्ध कराए गए नवीनतम आंकड़ों के अनुसार वैश्विक और 4,613 मौतों के मामलों की पुष्टि की है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.