बुलंदशहर में दो साधुओं की गला रेतकर निर्मम हत्या, खून से लथपथ मिले शव

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आईं है। यहां मंगलवार की सुबह दो साधुओं के शव मंदिर परिसर में मिले है। दोनों साधुओं की हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है। वारदात की सूचना पर मिलते ही एसएसपी संतोष कुमार समेत कई थानों की पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

वारदात बुलंदशहर के अनूपशहर थाना क्षेत्र के परोना गांव की है। परोना गांव के शिव मंदिर में पिछले करीब 10 वर्षों से साधु जगनदास (55) और सेवादास (35) रहते थे। सोमवार की देर रात मंदिर परिसर में ही दोनों साधुओं की धारदार हथियारों से प्रहार कर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह जब ग्रामीण मंदिर में पहुंचे तो उन्हें साधुओं के खून से लथपथ शव पड़े मिले। इसे देखकर कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में ग्रामीण मंदिर पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही एसएसपी संतोष कुमार, सीओ अनूपशहर अतुल चौबे, कोतवाल मिथिलेश उपाध्याय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। फिलहाल अभी घटना के पीछे कारण का पता नहीं चल सका है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि दोनों साधुओं की हत्या में गांव के ही एक युवक को हिरासत में लिया गया है।

सोमवार सुबह युवक की साधुओं से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। एसएसपी ने बताया कि युवक अपराधी किस्म का व्यक्ति है और नशे की हालत में मिला है। अभी वो कुछ भी बताने में सक्ष्म नहीं है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने और हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ के जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

source one india

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.