लगे थे 48 चौके और 70 छक्के इस मैच में , रन की हुई थी बारिश , जानिए ये मैच के बारे में

बांग्लादेश देश में रनों का एक नया रिकॉर्ड बनाया गया है। बांग्लादेश में 50 ओवर के दूसरे मैच में बल्लेबाजों ने रनों की बारिश की थी। इस मैच में 48 छक्के और 70 चौके लगे। इस मैच में कुल 818 रन थे। उत्तर बंगाल क्रिकेट अकादमी ने 46 रन से मैच जीता।

बल्लेबाजों ने बांग्लादेश के दूसरे डिवीजन के 50 ओवर के मैच में 48 छक्के और 70 चौके मारे, जिसमें कुल मिलाकर 818 रन बने।

सोमवार को ढाका के सिटी क्लब के मैदान में 432-4 और रैकेंट हंट क्रिकेट अकादमी को 386-7 तक सीमित करने के बाद उत्तर बंगाल क्रिकेट अकादमी ने 46 रनों से जीत दर्ज की।

उत्तर बंगाल के खिलाड़ियों ने 27 छक्के मारे, जबकि टैलेंट हंट ने 21 रनों की पारी खेली।

एक क्लब क्रिकेट आयोजक सैयद अली आसफ ने कहा, “यह बहुत ही असामान्य है। मैं ढाका के घरेलू क्रिकेट से कई वर्षों से परिचित हूं। लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं देखा।”

बांग्लादेश के घरेलू मैच अक्सर असामान्य परिणाम देते हैं, और मैच फिक्सिंग के आरोप आम हैं।

2017 में एक कुख्यात मामले में, अधिकारियों ने 10 साल के लिए एक गेंदबाज पर प्रतिबंध लगा दिया, क्योंकि उसने पत्नियों और नो-बॉल्स के उत्तराधिकारी के रूप में 92 रन दिए और जानबूझकर एक मैच हारने के लिए उनकी टीम ने पक्षपाती अंपायरिंग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

ढाका लीग सेकेंड डिवीजन के खेल में एक ललमटिया गेंदबाज द्वारा पहले ओवर में 13 वाइड और तीन नो-बॉल भेजने के बाद संदेह पैदा हुआ – जिसके सभी हिस्से बाउंड्री तक दौड़ गए – जिसकी कीमत 80 रन थी।

ललामतिया इससे पहले 14 ओवर में 88 रन पर आउट हो गई थी, इससे पहले ही विरोधी एयोम ने सिर्फ चार लीगल डिलिवरियों में 92-0 से बढ़त हासिल कर ली।

पिछले साल अक्टूबर में, निलंबित राष्ट्रीय कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा कि कई मैचों के परिणाम पूर्वनिर्धारित थे।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सबीर हुसैन चौधरी, एक ब्रिटिश-शिक्षित वकील, व्यापारी और संसद के प्रभावशाली सदस्य, शाकिब की टिप्पणियों का समर्थन करते हुए, दावा करते हैं कि खेल के शासी निकाय में “गहन जड़” भ्रष्टाचार था। (एएफपी) एपीए एपीए

उत्तर बंगाल की टीम ने चार विकेट खोकर 432 रन बनाए। जवाब में, टैलेंट हंट क्रिकेट अकादमी सात के लिए 386 स्कोर करने में सक्षम थी। और उत्तर बंगाल क्रिकेट अकादमी ने मैच जीत लिया। उत्तर बंगाल के खिलाड़ियों ने 27 छक्के और विपरीत टीम के 21 रन बनाए।

परिणाम अक्सर बांग्लादेश में स्थानीय मैचों का परिणाम होते हैं। यही वजह है कि यहां मैच फिक्सिंग के आरोप आम हैं। इस संबंध में, स्थानीय क्लब क्रिकेटर सैयद अली इसाफ ने कहा कि यह कष्टप्रद है मैं वर्षों से ढाका में स्थानीय क्रिकेट से जुड़ा रहा हूं लेकिन इससे पहले मैंने ऐसा मैच कभी नहीं देखा।

यहां मैच फिक्सिंग की सामान्य स्थिति है 2017 के मैच से पहले भी स्थानीय गेंदबाजों ने चौड़ी बारिश की और गेंदबाज को अपने ओवर में 92 रन दिए। गेंदबाज को 10 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था। कई उदाहरण हैं, न केवल मैच के अंपायरों पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.