सातवें दिन BOX OFFICE : छपाक का इतना बुरा हाल होगा ये दीपिका ने भी नहीं सोचा होगा!

10 जनवरी को एक साथ बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘छपाक (Chhapaak)’ शामिल है.

पहले दिन से ही जहां ‘तानाजी’ की बंपर कमाई देखने को मिली, तो वहीं ‘छपाक’ दर्शकों को तरसती नजर आई. बॉक्स ऑफिस के आंकड़ें साफतौर पर बता रहे हैं कि ‘छपाक’ दर्शकों पसंद नहीं आई, जबकि ‘तानाजी’ की कमाई के आंकड़े लगातार बढ़ते नजर आ रहे हैं.

अपने रिलीज के पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ को देशभर में लोगों का भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार ‘तानाजी’ ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 116 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही है. वहीं ‘छपाक’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो चुकी है. एक हफ्ते में ‘छपाक’ ने महज 25.75 करोड़ रुपये ही बटोरने में कामयाब हो पाई है. आइए, अब नजर डालते हैं दोनों ही फिल्मों की कमाई के आंकड़ों पर…

‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’
शुक्रवार- 14.50 करोड़
शनिवार- 19.75 करोड़
रविवार- 25.50 करोड़
सोमवार- 13.50 करोड़
मंगलवार- 15.25 करोड़
बुधवार- 16.25 करोड़
गुरुवार- 11.25 करोड़
कुल- 116 करोड़

‘छपाक’
शुक्रवार- 4.50 करोड़
शनिवार- 6.50 करोड़
रविवार- 7 करोड़
सोमवार- 2 करोड़
मंगलवार- 2.25 करोड़
बुधवार- 2.25 करोड़
गुरुवार- 1.25 करोड़
कुल- 25.75 करोड़

अजय की फिल्म तानाजी मालसुरे की असल कहानी है, वहीं दीपिका की फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की कहानी है. ओम राउत द्वारा निर्देशित ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, नेहा शर्मा और पद्मावती राव भी अहम भूमिकाओं में हैं, जबकि मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मैसी, मधुरजीत और अंकित बिष्ट भी नजर आ रहे हैं.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.