हनीमून पर ही करिश्मा कपूर के पति ने कर दिया था सौदा, दोस्त के साथ सोने को किया था मजबूर

करिश्मा कपूर डिजीटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म मेंटरहुड से डेब्यू करने जा रही है। वह लंबे समय से इस फिल्म का प्रमोशन भी कर रही है।

ताज़ा खुलासा  –   सुष्मिता सेन का खुलासा, 6 महीने पहले 15 साल के लड़के ने मेरे साथ की थी..

फिल्म प्रमोशन के दौरान उन्होंने इंटरव्यू में फिल्म के अलावा अपनी पर्नसल लाइफ को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी बेहद दर्दनाक हो गई थी।

क्यों कहीं स्मृति ईरानी ने कहा मैंने अपने जीवन में किसी की मरने का इतना बेसब्री से इंतजार नहीं किया

उन्हें ससुरालवालों ने खूब प्रताड़ित किया और आखिरकार करिश्मा पति संजय कपूर से अलग हो गई। बता दें कि करिश्मा आखिरी बार 2012 में आई फिल्म डेंजरस इश्क में नजर आईं थी। हालांकि, ये उनकी कमबैक मूवी थी लेकिन बुरी तरह फ्लॉप रही थी। बता दें कि करिश्मा की बेटी समायरा ने भी फिल्मों में डेब्यू किया है।

सनसनीख़ेज़ –   IPS की इस गलती से आजम खान को मिल गई जमानत, नाराज सीएम योगी आदित्यनाथ ने रात में ही…

आईबी टाइम्स को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करिश्मा ने अपनी जिंदगी के उस राज का खुलासा किया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हुए बिना नहीं सकता। करिश्मा ने बताया- “जब हम अपने हनीमून पर थे, तब संजय ने अपने दोस्तों के साथ मेरी कीमत लगाी थी। उन्होंने मुझे अपने दोस्तों के साथ एक रात बिताने के लिए मजबूर कर दिया था। जब मैं इसके लिए तैयार नहीं हुई तो संजय ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दी थी।

बड़ी ख़बर : विराट ने दिए संन्यास के संकेत, ये 3 खिलाड़ी होंगे कप्तानी के दावेदार

करिश्मा अचानक ही फिल्मों से दूरी बनाकर दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से 2003 में शादी की थी। उस समय करिश्मा अपने लाइफ को लेकर एकदम निश्चिंत थी और आगे बढ़ रही थी लेकिन शादी के तकरीबन 5-6 सालों बाद ही लाइफ में दूरिया आने लगी। 2016 में करिश्मा ने संजय कपूर से तलाक ले लिया और वो अलग हो गई।

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है मामला….

करिश्मा ने हालांकि, संजय से लव मैरिज की थी, लेकिन ये सफल नहीं हो पाई। हनीमून से ही करिश्मा और संजय के बीच झगड़े शुरू हो गए थे। हनीमून पर संजय ने अपनी बीवी का सौदा अपने दोस्तों के साथ कर डाला था। और करिश्मा को अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए कहा था।

क्या सच में 1981 में छपी एक किताब में कोरोना वायरस की भविष्यवाणी हो गयी थी

ससुराल में करिश्मा के साथ उनकी सास का व्यवहार अच्छा नहीं था। वे बात-बात पर करिश्मा पर हाथ उठा देती थी। इतना ही नहीं संजय अपने भाई को पत्नी करिश्मा पर नजर रखने के लिए कहते थे। करिश्मा ने इंटरव्यू में बताया कि संजय छोटी-छोटी बात पर हाईपर हो जाते थे और मारपीट करने लगते थे। आखिरकार उन्होंने 2012 में अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया और अपने दोनों बच्चों के साथ मां बबिता के पास रहने मुंबई आ गई। 2016 में दोनों के बीच तलाक फाइनल हुआ।

ICC टी-20 वर्ल्डकप से बाहर हो सकते हैं ये 4 दिग्गज खिलाड़ी, नं-1 का नाम चौकने वाला

खबरों की मानें तो करिश्मा और संजय का तलाक आपसी सहमति से हुआ था। संजय ने बच्चों के लिए 10 करोड़ का एक ट्रस्ट किया था और करिश्मा को रहने के लिए एक बंगला दिया था। संजय अपने दोनों बच्चों की पढ़ाई का भी खर्च उठाते हैं।

Corona की चपेट में आई एक और एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर सुनाई आप बीती

90 के दशक में करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत ‘प्रेम कैदी’ से की थी, जो उस समय बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इसके बाद करिश्मा ने जीत, जानवर, हीरो नंबर 1, जुड़वां, दिल तो पागल है, बीबी नंबर 1, राजा हिन्दुस्तानी, कुली नं. वन, राजा बाबू जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

बेटे कियान और बेटी समायरा के साथ करिश्मा कपूर।

दोस्तों इस बारे में आपकी क्या राय है COMMENT करके जरूर बताएं।

Sourced By – UCNews.in

loading...

2 thoughts on “हनीमून पर ही करिश्मा कपूर के पति ने कर दिया था सौदा, दोस्त के साथ सोने को किया था मजबूर

  • March 24, 2020 at 8:13 am
    Permalink

    It’s very bad but God punish victims.

    Reply
  • March 24, 2020 at 4:32 pm
    Permalink

    Achha Kya jo devoce le lya

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.