ट्रोलर्स को करारा जवाब:टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा के चेहरे पर ट्रोलर ने उठाए सवाल, मजेदार जवाब देते हुए कृष्णा ने बंद करवा दी बोलती

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ब्वॉयफ्रेंड इबन से ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर कृष्णा खूब तारीफें बटोरती हैं मगर हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने उनके चेहरे पर कमेंट कर दिया। इस पर कृष्णा ने मामले को समझदारी से हैंडल करते हुए मजेदार जवाब दिया जिससे ट्रोलर की बोलती बंद हो गई।

कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हें देखते हुए एक यूजर ने उन्हें मैसेज कर लिखा, ‘तुमने अपने चेहरे के साथ कुछ किया है, अलग दिख रही हो’। इस पर मजेदार जवाब देते हुए कृष्णा ने कहा, ‘डूड, सबको लगता है कि मैंने कॉस्मेटिकली अपने चेहरे पर कुछ करवाया है। लेकिन ये मेकअप है। इसे होठों को ओवर लाइनिंग करना कहते हैं’।

आगे कृष्णा ने लिखा, ‘तुम लोग शायद उन बिच के साथ सुबह उठे होगे जो रात को कुछ अलग दिखती होंगी’। कृष्णा का ये बोल्ड जवाब सुनकर ट्रोल करने वाले ने खुद उनकी तारीफ करते हुए लिखा, ‘क्या जवाब है, बहुत अच्छे से किया’।

कृष्णा श्रॉफ ने की ब्वॉयफ्रेंड इबन से ब्रेकअप की अनाउंसमेंट

टाइगर की बहन कृष्णा पिछले डेढ़ साल से फुटबॉलर इबन हाय्मस के साथ रिलेशनशिप में थीं। लॉकडाउन के दौरान इबन और कृष्णा साथ ही थे और लगातार रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर रहे थे। पिछले कुछ महीनों से दोनों के जल्द शादी करने की खबरें भी सामने आ रही थीं लेकिन इसी बीच कृष्णा ने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट हर किसी को हैरान कर दिया।

कृष्णा ने ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अनाउंसमेंट करते हुए कहा, आप सभी फैन क्लब बहुत अच्छे हैं। लेकिन प्लीज अपने एडिट्स में मुझे इबन के साथ टैग करना बंद कर दें। हम अब साथ नहीं हैं। तो हमें साथ में रखना बंद कर दीजिए। आप सब को बताया जा रहा है क्योंकि हमारा रिलेशन काफी पब्लिक था। शुक्रिया। कृष्णा ने ब्रेकअप के बाद ब्वॉयफ्रेंड के साथ शेयर की गईं सभी कोजी फोटोज डिलीट कर दी हैं।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.