रिश्वत पर कार्रवाई:बीच सड़क पर घूस लेने वाली महिला कांस्टेबल सस्पेंड, कोरोना से बचने के लिए नोट को नहीं लगाया हाथ

पिंपरी के शगुन चौक पर रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हुई महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी स्वाति सोनर को शुक्रवार दोपहर सस्पेंड कर दिया गया। दैनिक भास्कर ने एक दिन पहले इनके खुलेआम घूस लेने का वीडियो दिखाया था। वीडियो में स्वाति सोनर कोरोना संक्रमण के खतरे से बचने के लिए नोट को अपनी पेंट की पिछली जेब में रखवाती नजर आई थी। इसके अलावा मौके पर मौजूद सभी पुलिसकर्मियों से स्पष्टीकरण भी मांगा गया है।

मामले की जांच कर रहे पिंपरी चिंचवड़ शहर के ट्रैफिक विभाग के ACP श्रीकांत दिसले ने दैनिक भास्कर को बताया, ‘वीडियो के आधार पर हमने कार्रवाई करते हुए महिला कांस्टेबल को सस्पेंड किया है। इस मामले की जांच के लिए एक टीम गठित की गई है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि स्कूटी से जा रही मां-बेटी ने हेलमेट नहीं पहना था और जुर्माना से बचने के लिए उन्होंने यह घूस दी है।’

वीडियो में पैसे लेती नजर आ रही हैं महिला कांस्टेबल
यह घटना शहर के पिंपरी के शगुन चौक पर हुई थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल रंग की स्कूटी पर एक महिला बैठी है, जबकि उसके पास एक लड़की खड़ी है। इस दौरान उनके बीच कुछ बातें होती हैं। लड़की अपने जेब से कुछ पैसे निकालकर महिला पुलिसकर्मी के पिछले जेब में डाल देती है। खास यह है कि जिस जगह यह घटना हुई एक अधिकारी और तीन ट्रैफिक कांस्टेबल भी मौजूद थे, इसके बावजूद महिला ट्रैफिककर्मी ने बिना डरे इसे अंजाम दिया।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *