मिदनापुर में गरजे अमित शाह- चुनाव आते-आते ममता दीदी अपनी पार्टी में अकेली रह जाएंगी

अमित शाह के दिन भर के कार्यक्रम का क्लाइमैक्स रैली में हुआ. यहां शुभेंदु अधिकारी समेत टीएमसी, कांग्रेस, सीपीएम और सीपीआई के 10 विधायक बीजेपी में शामिल हुए. अमित शाह ने कहा कि आज पश्चिम बंगाल में हमारे साथ एक एमपी, नौ एमएलए, एक एक्स मिनिस्टर, एक एमओएस, 15 काउंसलर, 45 चेयरमैन और जिला पंचायत के दो अध्यक्ष जुड़े हैं.

गृहमंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल से राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती दी है और कहा कि अभी तो टीएमसी को छोड़ने का सिलसिला शुरू हुआ है. अमित शाह ने कहा कि विधानसभा चुनाव आते-आते राज्य में ऐसे हालात होंगे कि ममता बनर्जी अकेली रह जाएंगी और चुनाव बाद बीजेपी 200 सीटों के प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. 

अमित शाह आज से दो दिनों के पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. टीएमसी से बगावत कर शुभेंदु अधिकारी ने अमित शाह के इस दौरे का राजनीतिक महत्व बढ़ा दिया. अधिकारी ममता के सीनियर लेफ्टिनेंट रह चुके हैं, लेकिन चुनाव से ऐन पहले न सिर्फ उन्होंने पार्टी को अलविदा कह दिया, बल्कि उन्होंने ममता पर तीखे हमले किए. शुभेंदु अधिकारी अमित शाह की मौजूदगी में भगवा झंडा थामा. 

मेरी मां गायत्री देवी और भारत मां- शुभेंदु

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी में लोकतंत्र नहीं बचा है. उन्होंने कहा कि आत्मसम्मान के साथ कोई टीएमसी में नहीं रह सकता है. ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी पर भड़कते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद राज्य में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनेगी. उन्होंने कहा कि टीएमसी के लोग कहते हैं कि मैंने पार्टी छोड़कर विश्वासघात किया है. इन लोगों को मैं बताना चाहता हूं कि मेरी एक ही मां गायत्री देवी है और उनकी जगह कोई नहीं ले सकता है. दूसरी माता भारत माता है.

अमित शाह का व्यस्त दौरा

अमित शाह कल रात ही बंगाल पहुंच गए थे. शनिवार सुबह वह कोलकाता में स्वामी विवेकानंद के पैतृक आवास पर पहुंचे. अमित शाह ने यहां उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए. शाह रामकृष्ण मिशन भी पहुंचे. यहां से अमित शाह मिदनापुर पहुंचे. मिदनापुर में अमित शाह ने सिद्धेश्वरी मंदिर और महामाया मंदिर में पूजा अर्चना की. मिदनापुर में अमित शाह ने स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस के परिवार वालों से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि ये उनका सौभाग्य है कि उन्हें इस भूमि की मिट्टी को अपने ललाट पर लगाने का मौका मिला है. 

यहां से अमित शाह एक किसान के घर पहुंचे और उनके घर दोपहर का भोजन किया. 

मिदनापुर के कॉलेज ग्राउंड से हुंकार

अमित शाह के दिन भर के कार्यक्रम का क्लाइमैक्स रैली में हुआ. यहां शुभेंदु अधिकारी समेत टीएमसी, कांग्रेस, सीपीएम और सीपीआई के 10 विधायक बीजेपी में शामिल हुए. अमित शाह ने कहा कि आज पश्चिम बंगाल में हमारे साथ एक एमपी, नौ एमएलए, एक एक्स मिनिस्टर, एक एमओएस, 15 काउंसलर, 45 चेयरमैन और जिला पंचायत के दो अध्यक्ष जुड़े हैं. 

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर बरसते हुए कहा कि दीदी का कहना है कि बीजेपी सभी पार्टियों से लोगों को अपने यहां ले लेती है. लेकिन वे कहना चाहते हैं कि दीदी आपकी मूल पार्टी भी तो कांग्रेस ही थी, टीएमसी आपकी अपनी पार्टी नहीं है, क्या उस समय दलबदल नहीं था. अमित शाह ने कहा, “यह तो सुगबुगाहट है कि जिस प्रकार की सुनामी मैं देख रहा हूं, वैसी ममता बनर्जी ने कल्पना भी नहीं की होगी. अमित शाह ने कहा कि चुनाव आते-आते ममता बनर्जी अकेली पार्टी में रह जाएंगी.

उन्होंने कहा कि जो लोग बीजेपी में आ रहे हैं, उनका टीएमसी से मोहभंग हो रहा है, पार्टी कोई भी आसानी से नहीं बदलता है. ये लोग मां-माटी-मानुष के नारे के साथ आगे बढ़े थे लेकिन ममता ने इस नारे को तुष्टिकरण, टोलबाजी और भतीजावाद में बदल दिया है.

गरीबों के चावल को TMC ने हड़प लिया

अमित शाह ने कहा कि बंगाल के किसानों को केंद्र के द्वारा भेजे गए 6000 रुपये नहीं मिलते हैं. लॉकडाउन के दौरान केंद्र सरकार ने जो चावल भेजे उसे टीएमसी के लोगों ने हड़प लिया. अंफान तूफान के दौरान दी गई मदद जनता तक नहीं पहुंची. अमित शाह ने कहा कि ये पैसे TMC के गुंडों ने हड़प लिए. शाह ने कहा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नड्डा के काफिले पर बड़े-बड़े पत्थर फेंके गए. लेकिन हम इससे डरने वाले नहीं हैं. अमित शाह ने कहा कि बंगाल की जनता परिवर्तन का पूरा मन बना चुकी है. 

अमित शाह ने कहा कि 18 महीने में हमारे 300 कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई. लेकिन इनके गुनहगारों के खिलाफ क्या एक्शन लिया गया, ममता बनर्जी को इस पर एक श्वेत पत्र जारी करना चाहिए.  

आपकी नजर में आपका भतीजा है…कब इसको CM बनवा दें

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि आपको 10 करोड़ बंगालियों का भविष्य दिखाई नहीं पड़ता है. आपकी नजर में आपका भतीजा है…कब इसको मुख्यमंत्री बनवा दें. आपकी नजर में यही है. अमित शाह ने कहा कि आखिर बंगाल के लोग विकास के हकदार क्यों नहीं है? देश के गरीबों को 5 लाख की स्वास्थ्य सुविधा मिलती है, लेकिन ममता दीदी बंगाल के गरीबों को आयुष्मान भारत का फायदा नहीं देती हैं, किसान भाइयों को 6000 रुपये नहीं मिल पाता है.

अमित शाह ने कहा कि दीदी लाखों लोगों की हाजिरी में कहने आया हूं, जब विधानसभा चुनाव के नतीजे आएं तो आप देख लेंगी बीजेपी 200 सीटों के साथ सरकार बनाएगी.

5 साल बीजेपी को दीजिए

अमित शाह ने कहा कि बंगाल के किसानों की समस्या का हल नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हैं, मजदूरों की समस्या का हल मोदी जी के पास है. आप हमें एक बार मौका दीजिए. गृह मंत्री ने रैली में मौजूद लोगों से जय श्रीराम के नारे लगवाए और कहा कि आप टीएमसी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प करिए. अमित शाह ने कहा कि आपने बंगाल के 3 दशक कांग्रेस को दिए, 27 साल कम्यूनिस्टों को दिए, 10 साल ममता दीदी को दिया, अब आप 5 साल बीजेपी को दीजिए, हम आपके लिए शोनार बांग्ला बनाएंगे. 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *