BJP नेता Dilip Ghosh के बिगड़े बोल, कहा- हिंदू धर्म की रक्षा के लिए हथियार उठाना गलत नहीं

हिंदू जागरण मंच द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा कि हिंदू धर्म की रक्षा के लिए हथियार उठाना गलत नहीं है. हमारे देवी-देवाता के हाथों में भी हथियार होते हैं. हमारे धर्म में किसी भी देवता को खाली हाथ नहीं दिखाया गया है. एक दिन यहां भी धर्मनिरपेक्ष राज्य होगा.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) इन दिनों विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में हैं. गुरुवार को आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म के अस्तित्व को बचाए रखने के लिए हथियार उठाना गलत नहीं है. अगर जरूरत पड़ी तो महिलाओं के सम्मान की रक्षा के लिए भी हथियार उठा जाएंगे. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बुधवार को पश्चिम मिदनापुर इलाके में हिंदू जागरण मंच ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. इसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को मुख्य अतिथि बनाया गया था. वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि हिंदू युवाओं को अपना अस्तित्व बचाए रखने के लिए अब हथियार उठाना होगा. हिंदू समाज कभी भी कायर नहीं रहा है. हमने तलवार, त्रिशूल और बंदूक से मुसीबतों का सामना किया है. 

हमारे धर्म में किसी भी देवता को खाली हाथ नहीं दिखाया गया है. एक दिन यहां भी धर्मनिरपेक्ष राज्य होगा. उन्होंने हिंदू युवाओं को अपनी मां-बहन की रक्षा करने के लिए यूनाइटेड होने का संदेश दिया. बताते चलें कि इससे पहले उन्होंने खुले मंच से तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं के हाथ, पैर और सिर तोड़ने की धमकी दे दी थी. उन्होंने कहा था कि दीदी के भाई लोग सुधर जाएं, वरना अगले 6 महीने में उनका हाथ, पैर, पसली और सिर तोड़ दी जाएगी.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *