भारती सिंह ने कपिल शर्मा शो में सिंगर नेहा कक्कड़ का उड़ाया मजाक, कही ये बात

भारती सिंह कपिल शर्मा शो में सिंगर नेहा कक्कड़ का मजाक उड़ाते दिखी. कपिल शर्मा का ये ऐपिसोड भारती की गिरफ्तारी से पहले शूट हुआ था और उनकी गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों बाद टेलीकास्ट हुआ.

नई दिल्ली: ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को जमानत मिल गई है. एनसीबी ने छापेमारी में 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था जिसके बाद पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया था. लेकिन फिलहाल दोनों को जमानत मिल गई है.

वहीं भारती सिंह एक बार फिर कपिल शर्मा शो में दिखीं. भारती सिंह ने शो में सिंगर नेहा कक्कड़ का मजाक उड़ाया. कपिल शर्मा का ये ऐपिसोड भारती की गिरफ्तारी से पहले शूट हुआ था और उनकी गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों बाद टेलिकास्ट हुआ. शो में भारती सिंह जज हिमेश रेश्मिया, विशाल ददलानी समेत आदित्य नारायण का स्वागत कर रही थी जब उन्होंने नेहा ककड़ के बारे में बात करते हुए पूछा कि वो कहा है और उनकी हाइट का मजाक उड़ाया.

उन्होंने हिमेश, विशाल समेत आदित्य से पूछा, “आप इंडियल आइडल से आये है वो लड़की कहा है? नेहा कक्कड़?” और फिर पास पड़े केले में उसे ढूढ़ने की एक्टिंग की. आदित्य नारायण ने भारती को याद दिलाया कि उनकी अभी शादी हुई है. जिस पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा, “हां, मैंने सोशल मीडिया पर उनके कमरे की वीडियो देखी थी जिसे फूलों से सजाया गया था.”

उन्होंने आगे मजाकी अंदाज में तंज कसते हुए कहा कि वो अपने पति के साथ मिलकर मेरी और मेरे पति हर्ष की एंकरिंग जॉब छीन ने की कोशिश कर रही हैं.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *