Bigg Boss 14: पति को याद कर रो पड़ीं सोनाली फोगाट, बोलीं- रातों तक सोई नहीं और सालों तक रोती रही

बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली एक्ट्रेस सोनाली फोगाट लेटेस्ट एपिसोड में अपने पति को याद कर रोने लगी. उन्होंने रोते-रोते बताया कि वह अपने पति के सपनों को पूरा कर रही हैं. उन्होंने कहा कि पति की मौत के बाद से वह कई रातों तक सोई नहीं और सालों तक रोती रही.

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में अपनी वाइल्ड कार्ड एंट्री करने हरियाणा की सोनाली फोगाट लेटेस्ट एपिसोड में अपने दिवंगत पति को याद करते हुए देखी गईं. यहां तक कि राहुल वैद्य से बात करने पर वह रो पड़ीं. सोनाली ने राहुल को बताया कि उसके पति ने अभिनय और राजनीति में कदम रखने के लिए काफी सपोर्ट किया. उसने यह भी खुलासा किया कि वह एक रूढ़िवादी परिवार से आती है जहां किसी महिला के लिए काम करना आसान नहीं था.

सोनाली फोगाट कहती हैं,”मैं सालों तक रोती रही और मेरी आंखों की रोशनी प्रभावित रही. मैं इस काम को जारी नहीं रखना चाहता थी। लेकिन तब, मेरी सास ने मुझे प्रोत्साहित किया. उन्होंने जोर देकर कहा कि मैं अपने राजनीतिक करियर के साथ आगे बढ़ूं क्योंकि वह (पति) चाहते थे कि मैं राजनीति में शामिल हो जाऊं.”

रातों को सोई नहीं

सोनाली रोते हुए आगे कहती हैं,”उनके गुजरने के बाद में रातों को सोई नहीं काफी टाइम तक. अभी भी फार्म पे जाती हू तो कमरे, बेड से उठने का मन नहीं करता. अब मैं उनके सभी सपनों को पूरा कर रही हूं…. फार्म हाउस, सभी पेड़ों. वो इन सबको चाहते थे. सोनाली को रोता हुआ देख राहुल महाजन, जैस्मीन भसीन और अली गोनी आते हैं और राहुल वैद्य से उन्हें रुलाने के लिए मना करते हैं.

अकेली महिला को जीने की अनुमति नहीं

सोनाली लगातार रोती हैं, अली उन्होंने आश्वासन देते हैं कि वह अकेले नहीं है और बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स उनके साथ हैं. इससे सोनाली ने बिग बॉस में एंट्री को लेकर दिए एक इंटरव्यू में कहा था,”मैं राजनीति के साथ जुड़ी और मेरे पति ने भी इसके लिए सपोर्ट किया. लेकिन उनके निधन के बाद, मैंने लोगों की सच्चाई देखी और एक महिला को वो कैसे देखते हैं. अगर महिला अच्छी दिखती है और अकेली है, तो उसे जीने की अनुमति नहीं है. उसका मानसिक शोषण किया जाता है और उसके बारे में गलत बोला जाता है.”

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *