बिहार: जहानाबाद में नाबालिग के साथ गांव के ही युवक ने किया रेप, आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस

थानाध्यक्ष अलका सोनी ने बताया कि पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज करा दिया गया है. मेडिकल जांच भी हो गई है. पुलिस आरोपित युवक की तलाश में जुटी है.

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद जिले के परसबिगहा थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की रात 13 वर्षीय नाबालिक के गांव के युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया. नाबालिग के साथ हुए दुष्कर्म की घटना को लेकर महिला थाने की पुलिस ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है. मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने सोमवार को पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज कराया. वहीं, इस मामले में आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है.

इस संबंध में थानाध्यक्ष अलका सोनी ने बताया कि पीड़िता का कोर्ट में बयान दर्ज करा दिया गया है. मेडिकल जांच भी हो गई है. पुलिस आरोपित युवक की तलाश में जुटी है. मालूम हो कि परसबिगहा थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की रात एक किशोरी से जबरन दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. घटना की जानकारी मिलने के बाद महिला थाने की पुलिस लगातार पूरे मामले की जांच में जुटी है.

घटना के संबंध में पीड़िता की मां ने लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि उसकी बेटी शनिवार की रात लगभग आठ बजे शौच के लिए गांव के बाहर गई थी. इसी क्रम में गांव का ही एक युवक ने उसे पकड़ लिया और गेहूं के खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया. बताया जाता है कि आरोपित युवक ने उसका हाथ-पैर बांध दिया और दुष्कर्म करने के बाद भाग निकला. काफी देर तक जब लड़की घर नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरु की गई, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *