बिहार: JDU नेता नीरज कुमार ने कसा तेजस्वी पर तंज, बताया विधानसभा में कैसे लेंगे शपथ

बिहार विधानसभा का सत्र आज शुरू हो रहा है. लेकिन सत्र की शुरुआत से पहले ही जदयू और राजद में जुबानी जंग छिड़ी हुई है, जदयू नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर ट्वीट करके तंज कसा है.

बिहार में चुनाव खत्म होने के बाद नीतीश कुमार की अगुवाई में एनडीए की सरकार बन गई है. अब आज से विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है, लेकिन उससे पहले ही सरकार और विपक्ष में आर-पार की जंग छिड़ी हुई है. शुरू में ही नई सरकार के मंत्री मेवालाल चौधरी ने अपने पद से इस्तीफा दिया, जिसके बाद राजद लगातार JDU को घेर रही थी. अब जदयू की ओर से तेजस्वी यादव पर पलटवार किया गया है.

जदयू नेता नीरज कुमार ने ट्विटर के जरिए राजद नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसा है और बताया है कि तेजस्वी यादव विधानसभा में किस तरह बतौर विधायक शपथ लेंगे. इस दौरान जदयू नेता ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के भ्रष्टाचार के मामले, जंगलराज समेत अन्य मसलों को लेकर निशाना साधा है.

जदयू एमएलसी नीरज कुमार ने ट्वीट कर 3 तरीकों के बारे में लिखा और कहा कि तेजस्वी यादव विधानसभा में नवनिर्वाचित विधायक के तौर पर कुछ इस तरीके से शपथ लेंगे. नीरज कुमार ने लिखा, “मैं तेजस्वी यादव शपथ लेता हूं कि मेरे पिता कैदी नंबर 3351 लालू प्रसाद यादव ने गरीब, मजलूम और दलित, पिछड़े, सवर्ण और अल्पसंख्यकों के संपत्तियों को हड़पने का जो हथकंडा विरासत में सौंपा है उसे अक्षरश: पालन करने का शपथ और प्रतिज्ञान लेता हूं”.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *