बिहार: लालू यादव के फोन प्रकरण पर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का अटैक,कही ये बातें

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस मामले पर ट्वीट जारी कर कहा है कि लालू यादव ने एक बार फिर से जंगल राज का ट्रेलर दिखाया है

पटना: बिहार में विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव से ठीक एक रात पहले पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी के एक दावे ने सियासी घमासान बरपा दिया. दरअसल पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जेल से एनडीए के विधायक को फोन कर उन्हें मंत्री पद का लालच देने का आरोप लगाया साथ हीं लालू प्रसाद यादव का वह ऑडियो भी वायरल होने लगा. जिसमें वह कथित तौर पर राजद सुप्रीमों द्वारा भाजपा विधायक को फोन कर मंत्री बनाने का ऑफर दिया जा रहा है. इसके बाद राजनीतिक तापमान कुछ ऐसा चढ़ा कि जहां एक ओर सत्ताधारी दल इस मामले पर सीबीआई की जांच तक की बात करने लगी वहीं विपक्ष लगातार इस ऑडियो क्लीप को नकारता रहा और लालू यादव के आाज की नकल इसे बताता रहा.इन सबके बीच अध्यक्ष पद का चुनाव भी संपन्न हुआ और नए विधानसभा अध्यक्ष एनडीए के विजय सिन्हा सर्वसम्मति से चुन लिए गए.मगर ऑडियो का मामला अब भी तूल पकड़े हुए है. इस वायरल ऑडियो पर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर अपनी भावना व्यक्त की.

लालू यादव के ऑडियो पर गिरिराज सिंह का बयान

लालू प्रसाद द्वारा जेल से भाजपा विधायक को फोन कर मंत्री बनाने का प्रलोभन देने के की चर्चा आज राजनीतिक गलियारों में चरम पर है. बिहार की सत्ताधारी जेडीयू-बीजेपी ने एक साथ लालू परिवार पर हमला बोला है. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस मामले पर ट्वीट जारी कर कहा है कि लालू यादव ने एक बार फिर से जंगल राज का ट्रेलर दिखाया है.

गिरिराज सिंह का आरोप राजद-कांग्रेस ने हमेशा लोकतंत्र को किया है कमजोर

गिरिराज सिंह ने ट्वीट के जरिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा है कि..राजद की राजनीति ऐसी ही रही है .. राजद और कांग्रेस ने हमेशा लोकतंत्र को कमजोर किया है,और अब लोकतंत्र उन्हें कमजोर कर रहा है. लालू यादव के इस कदम ने एक बार फिर जंगल राज का ट्रेलर दिखाया है.

Tags:

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *