संजय राउत को बीजेपी नेता रवि किशन ने दिया जवाब, बोले- पाकिस्तान में नहीं बना रहे हैं फिल्म सिटी

बीजेपी नेता रवि किशन ने संजय राउत पर पलटवार करते हुए कहा है कि हम कोई पाकिस्तान में फिल्म सिटी नहीं बना रहे जो आप इतना विरोध कर रहे हैं.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने पर यूपी और महाराष्ट्र आमने-सामने आ गए हैं. नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी को लेकर सियासत तेज हो गई है. शिवसेना और एनसीपी ने इसे महाराष्ट्र के खिलाफ साजिश बताया है तो वहीं बीजेपी ने भी पलटवार करते हुए जवाब दिया है.

पाकिस्तान में फिल्म सिटी नहीं बना रहे
शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि फिल्म सिटी को कोई यहां से ले जाने की बात अगर करता है तो ये मजाक ही है. वहीं अब बीजेपी नेता रवि किशन ने संजय राउत पर पलटवार करते हुए कहा है कि हम कोई पाकिस्तान में फिल्म सिटी नहीं बना रहे जो आप इतना विरोध कर रहे हैं. रवि किशन ने ये भी कहा कि महाराष्ट्र से बॉलीवुड को हटाया नहीं जा रहा है बल्कि उसका बहुत बड़ा एक्सटेंशन किया जा रहा है.

बॉलीवुड अंडरवर्ल्ड के प्रेशर में है
योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि बॉलीवुड अंडरवर्ल्ड के प्रेशर में है. उन्होंने कहा कि ”इन्होंने अंडरवर्ल्ड के हाथों में फिल्म इंडस्ट्री को दे रखा है. ये बयानों के जरिए फिल्म इंडस्ट्री पर दबाव बना रहे हैं कि यहां से कोई जा नहीं सकता. हम कब कह रहे हैं कि हम बॉलीवुड ले जा रहे हैं, यूपी CM तो बस फिल्में बनाने के लिए एक बेहतर व्यवस्था दे रहे हैं.”

यूपी आना चाहते हैं फिल्म निर्माता
मोहसिन रजा ने कहा कि विपक्षी पार्टियों की तरफ से जो फिल्म सिटी छीनने की बात की जा रही है वो सरासर गलत है. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे हों या संजय राउत ये लोग विचलित हो गए हैं. उन्होंने कहा कि बहुत से फिल्म निर्माता, निर्देशक और कलाकार मुंबई छोड़कर उत्तर प्रदेश आना चाहते हैं लेकिन उन्हें अंडरवर्ल्ड के जरिए धमकाया जा रहा है.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *