BJP सांसद अजय निषाद ने कहा- धर्म और पार्टी के चश्मे से ना देखें कोरोना वैक्सीन

भाजपा नेता ने कहा कि लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन को धर्म के चश्मे से ना देखें. वहीं, जो लोग अफवाह फैला रहे हैं उनके चक्कर में ना आएं और वैक्सीन लगवाएं.

मुजफ्फरपुर: देश में कोरोना वैक्सीन को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरह जहां सत्ता पक्ष के नेता कोरोना वैक्सीन के ईजाद पर खुशी जाहिर कर वैज्ञानिकों की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, विपक्ष के नेता और कुछ धर्मगुरुओं द्वारा कोरोना वैक्सीन का विरोध किया जा रहा है. इसी क्रम भाजपा सांसद अजय निषाद ने वैक्सीन को लेकर बयानबाजी कर रहे लोगों पर पलटवार किया है.

धर्म गुरु फैला रहे अफवाह

बिहार भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सह मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद ने कहा जान है, तो जाहान है. जनता को अगर जरूरत महसूस होगी तो वो खुद ही वैक्सीन लेंगे. जो धर्म गुरु इस पर अफवाह फैला रहे हैं, वो चाह रहे हैं कि वो जो कहे वही लोग करें. लेकिन देश और परिवार की सुरक्षा के लिए कोरोना वैक्सीन बहुत जरूरी है.

अफवाह के चक्कर में ना पड़ें लोग

उन्होंने कहा कि लोग स्वस्थ रहेंगे तभी देश के विकास को गति मिलेगी. उन्होंने लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन को धर्म के चश्मे से ना देखें. वहीं, जो लोग भी वैक्सीन को लेकर अफवाह फैला रहे हैं, चाहे वो अखिलेश हों या फिर धर्मगुरु लोग उनके चक्कर में ना आएं और वैक्सीन लगवाएं.

पार्टी के चश्मे से ना देखें वैक्सीन

अजय निषाद ने कहा कि कोरोना चीन से आया है, इसे बीजेपी ने नहीं फैलाया है. इसलिए लोग इसे भाजपा और पार्टी के चश्मे से नहीं देखें. सारा विश्व एक साथ वैक्सीन के आविष्कार में लगा हुआ था. वहीं, नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में भारत में इसका आविष्कार संभव हो सका, ये गर्व की बात है.

सभी को है सपना देखने का अधिकार

अरुणाचल प्रदेश के मसले पर उन्होंने कहा कि भाजपा पहले से ही नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री घोषित कर चुकी थी. उसने यह भी कह दिया था कि सीटें कम आए या ज्यादा आए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे. वहीं, आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि ख्वाब देखना हर आदमी का अधिकार है. आरजेडी भी ख्वाब देख रही है. उनका ख्याली पुलाव कभी सफल नहीं होगा.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *