Black Magic in Maharashtrta Politics: …तो कौन करवा रहा था कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे पर काला जादू? तस्वीर सहित दो तांत्रिक गिरफ्तार

महाराष्ट्र के कैबिनेट मिनिस्टर एकनाथ शिंदे (Black Magic on Maharashtra Cabinet Minister Eknath Shinde) की जिंदगी को खतरे में डालने के लिए पालघर की विक्रमगढ़ तहसील के एक घर में काला जादू किया जा रहा था। पुलिस ने जब घर पर रेड डाली तो वहां एकनाथ शिंदे की तस्वीर पर लाल तिलक लगा हुआ मिला।

पालघर
महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार में कैबिनेट मंत्री और शिवसेना के दिग्गज नेता एकनाथ शिंदे के खिलाफ काला जादू करने के आरोप में पालघर पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से एकनाथ शिंदे की फोटो और पूजा की सामग्री बरामद की है। यह घटना बेहद चौंकाने वाली है कि आखिर एकनाथ शिंदे का दुश्मन कौन है? जो तंत्र मंत्र का सहारा लेकर उनसे अपना हिसाब बराबर कर रहा है। पुलिस अब इसकी तफ्तीश में जुटी है।

मंत्री एकनाथ शिंदे की फोटो पर नींबू मिर्ची और लाल तिलक
महाराष्ट्र के नगर विकास मंत्री एकनाथ शिंदे (Minister Eknath Shinde) की जान के दुश्मनों की तलाश अब महाराष्ट्र की पालघर पुलिस कर रही है। पुलिस को मुखबिर के जरिए यह सूचना मिली थी कि पालघर के विक्रमगढ़ तहसील में मौजूद एक घर के अंदर एक तांत्रिक पूजा को अंजाम दिया जा रहा है। यह तांत्रिक पूजा एकनाथ शिंदे को नुकसान पहुंचाने के लिए की जा रही है। पुलिस ने जब इस घर पर छापा मारा तो वहां पर उन्हें को एकनाथ शिंदे की फोटो मिली जिस पर लाल सिंदूर से तिलक लगाया गया था और नींबू मिर्ची रखी गई थी। इसके अलावा एक मुर्गी भी वहां पर पाई गई जिसे बलि के लिए लाया गया था। इसके साथ इस काले जादू की पूजा के लिए सभी सामान को भी पुलिस ने जप्त किया है। इस मामले में कुछ आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस मुख्य सूत्रधार की तलाश में जुटी हुई है।

दो आरोपी तांत्रिक गिरफ्तार
पालघर पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके नाम कृष्णा बालू कुर्कुटे और संतोष मगरू वार्डी है। ये दोनों तांत्रिक पूजा को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने आरोपियों को आईपीसी की धारा 420, 34 के साथ जादू टोना अधिनियम 2013 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। पुलिस इस मामले में ज्यादा कुछ कहने से फिलहाल बच रही है। लेकिन सवाल यह उठता है कि ठाकरे परिवार के बेहद करीबियों में से एक माने जाने वाले एकनाथ शिंदे का वह दुश्मन कौन है जो बड़ी ही शांति के साथ एकनाथ शिंदे को रास्ते से हटाने की फिराक में लगा हुआ था।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *