कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन गहना वशिष्ठ का दावा- राहुल महाजन ने तीन नहीं चार शादियां की हैं

गहना का आरोप है कि राहुल ने मुंबई की एक मॉडल भाविशा ‘डॉली’ देसाई से गुपचुप शादी की है जो मूल रूप से गोवा की रहने वाली है और पिछले 15-18 सालों से मुंबई में काम कर रही हैं.

अपने विवादित बयानों की वजह से लाइमलाइट में रहने वाली गहना वशिष्ठ ने एक बार फिर नई कॉन्ट्रोवर्सी क्रीएट कर दी है. अक्सर बिग बॉस के घर में बंद सेलिब्रिटीज की पर्सनल जिंदगी को जानने का दावा करने वाली गहना वशिष्ठ ने अब राहुल महाजन की गुपचुप की गई मैरिज को लेकर चौंकान वाला खुलासा किया है. राहुल महाजन इन दिनों सुर्खियों में हैं दरअसल उन्होंने बिग बॉस सीजन 14 में दोबारा घर के अंदर एंट्री की है. रविवार को दिखाए गए एपिसोड में पांच चैलेंजर्स में राहुल महाजन भी हैं. वहीं गहना वशिष्ठ ने दावा किया है कि राहुल महाजन ने तीन नहीं बल्कि चार बार शादियां की है.

 

हाल ही में 25 साल की कजाकिस्तान मॉडल से की है शादी

 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीजेपी के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन ने 45 साल की उम्र में 25 साल की कजाकिस्तान की मॉडल नताल्या इलीना से शादी की है. यह राहुल की तीसरी शादी है. वहीं राहुल का कहना है कि उन्होंने सबसे पहले पायलट श्वेता सिंह के साथ सात फेरे लिए थे. इसके बाद रिएलटी शो ‘ राहुल का स्वंयवर’ कॉंटेस्ट में हिस्सा लेकर उन्होंने डिंपी गांगुली से शादी की थी. दोनों से तलाक के बाद अब उन्होंने नताल्या से शादी की है.

 

तीन नहीं चार शादियां करने का आरोप

 

लेकिन गहना वशिष्ठ ने राहुल महाजन पर तीन नही चार शादियां करने का आरोप लगाया है. गहना का आरोप है कि राहुल ने मुंबई की एक मॉडल भाविशा ‘डॉली’ देसाई से गुपचुप शादी की है जो मूल रूप से गोवा की रहने वाली है और पिछले 15-18 सालों से मुंबई में काम कर रही हैं. वहीं दावों के अनुसार, देसाई ने आरोप लगाया था कि शादी के कुछ महीनों बाद महाजन ने उसे छोड़ दिया और अब वे एक दूसरे के कॉंटेक्ट में नहीं हैं. वहीं गहना वशिष्ठ ने आरोप लगाया है कि राहुल की गुपचुप तरीके से मुंबई की एक मॉडल और अभिनेता भाविशा डॉली देसाई से ठाणे जिले के एक मंदिर में एक निजी और गुप्त समारोह में शादी हुई थी.

 

राहुल पर लगता रहा है घरेलू हिंसा का आरोप

 

बता दे कि राहुल महाजन की पिछली शादियां घरेलू हिंसा के आरोपों की वजह से खत्म हुई हैं. उनकी पहली पत्नी श्वेता जो उनकी बचपन की दोस्त थीं और दोनों एक-दूसरे को 13 साल से जानते थे, उन्होंने राहुल पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था. दिसंबर 2007 में दोनों अलग हो गए और 2008 में दोनों का तलाक हो गया था.

 

राहुल महाजन ने रियलिटी शो ‘राहुल दुल्हनिया ले जायेगा’ पर 2010 में नेशनल टीवी पर डिंपी गांगुली से शादी की थी लेकिन दोनों ने चार साल बाद 25 फरवरी 2014 को तलाक ले लिया.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *