सुशांत की को-स्टार संजना संघी पर कंगना ने उठाए सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ये करारा जवाब

साल 2018 में चली #MeToo मूवमेंट में एक्ट्रेस संजना संघी ने सुशांत सिंह राजपूत पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. इसके कुछ समय बाद संजना ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी की थी, जिसमें उन्होंने साफ किया था कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. हाल ही में कंगना रनौत ने संजना की इस सफाई पर सवाल उठाए.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का प्रीमियर 24 जुलाई को हो चुका है. फैन्स अपने उत्साह और आंसुओं को नहीं रोक पा रहे. हर कोई सुशांत और उनकी फिल्म के बारे में बात कर रहा है. सोशल मीडिया पर उनके नाम के पोस्ट्स भरे हुए हैं. इस फिल्म से एक्ट्रेस संजना संघी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है और मुकेश छाबड़ा की भी ये बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है. फिल्म में सुशांत के अलावा इन दोनों की भी काफी तारीफ हो रही है.

संजना ने आगे कहा- आप अफवाहों को नहीं फैलाते. किसी का भी काम या जिम्मेदारी अफवाहों पर सफाई देना नहीं है. तो हमें #MeToo मूवमेंट की ‘मी टू’ बोलकर उपेक्षा नहीं करनी चाहिए क्यूंकि मी टू उनके बारे में है, जिनके साथ सही में बुरा हुआ. लेकिन जब दो लोग कह रहे हैं कि उनके बीच कुछ नहीं हुआ तो वो मी टू मूवमेंट नहीं है वो अफवाह है और ये बताता है कि कैसे अनैतिक रिपोर्टिंग की जा रही है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी ने साथ मिलकर फिल्म दिल बेचारा में काम किया है. इस फिल्म को डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बनाया है. फिल्म के आने के बाद से ही इसपर खूब चर्चा हो रही है. इसकी रेटिंग भी बहुत अच्छी है और फैन्स इसे लेकर बेहद इमोशनल हैं. अफसोस सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं. दिल बेचारा उनकी आखिरी फिल्म है.

संजना ने दिया करारा जवाब
अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में संजना संघी ने इस बारे में बात की है. इस बारे में जब संजना से पूछा गया तो उन्होंने कंगना की बात का करार जवाब दिया. उन्होंने कहा- किसी को इस बात का फैसला करने का हक नहीं है कि क्या लेट है और क्या जल्दी. जो हुआ उसके बारे में मैं जरूरत से ज्यादा बार बात कर चुकी हूं. और मैंने अपनी सफाई दे दी है, जो कि काफी होना चाहिए. उस समय वो लेट नहीं था और किसी को हक नहीं है कि वो इस बात का फैसला करे कि क्या लेट है और क्या नहीं.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *