दिल्ली: ‘बाबा का ढाबा’ चलाने वाले कांता प्रसाद को मिल रही है जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई शिकायत

‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा कांता प्रसाद एक बार फिर चर्चा में हैं. कांता प्रसाद ने पुलिस में जान से मारने की धमकी मिलने और दुकान जलाने की शिकायत दर्ज कराई है. कांता प्रसाद ने वीडियो वायरल करने वाले यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ मालवीय नगर पुलिस थाने में लोगों द्वारा दिए गए दान में हेरफेर के चलते शिकायत दर्ज करवाई थी.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर मशहूर हुए ”बाबा का ढाबा” चलाने वाले कांता प्रसाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है. बाबा ने अपनी शिकायत में कहा है कि पहले 8 दिसंबर को उन्हें एक अनजान शख्स का फोन आया और उसने बाबा को उनकी दुकान जलाने और उन्हें जान से मारने की धमकी दी.

बाबा ने दिल्ली पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि दूसरी बार धमकी उन्हें 14 दिसंबर को मिली. जब वह सुबह अपनी दुकान पर पहुंचे तब वहां पर तीन लड़के बैठे हुए थे जिन्होंने बाबा से चाय मांगी. इसी बीच उनमें से एक लड़के ने बाबा को धमकी दी कि उन्होंने गौरव वासन के खिलाफ पुलिस में शिकायत करके ठीक नहीं किया और जान से मारने की धमकी दी कि ” चटका दू क्या”. बाबा का आरोप है कि धमकी देने वाले शख्स ने अपने आप को गौरव साहनी का दोस्त भी बताया था.

कौन है गौरव वासन

गौरव वासन एक यूट्यूबर है जिनके यूट्यूब चैनल के लाखों फॉलोअर हैं. गौरव ने हीं कांता प्रसाद का एक वीडियो उनके ढाबे में बनाया था जो बेहद वायरल हो गया था. इस वीडियो में गौरव ने लोगों से बाबा की मदद करने की अपील की थी. वीडियो के वायरल होने के बाद लाखों लोगों ने बाबा के नाम पर पैसे डोनेट किए थे. लेकिन कुछ ही दिनों बाद बाबा कांता प्रसाद और गौरव के बीच झगड़ा हो गया था. जब बाबा ने गौरव  के ऊपर डोनेशन में आए पैसों का गबन करने का आरोप लगाया था. बाबा ने इसे लेकर मालवीय नगर थाने में गौरव साहनी के खिलाफ धोखाधड़ी का भी मामला दर्ज कराया था.

दिल्ली पुलिस कर रही है बाबा के आरोपो की जांच

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक बाबा की तरफ से जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत उन्हें मिली है.जिसके बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. साथ ही ढाबे के आसपास लगे उन सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने खंगालना शुरू कर दिया है जिससे धमकी देने वाले उन लड़कों की पहचान की जा सके जो बाबा के ढाबे पर पहुंचे थे.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *