कंगना रनौत के साथ ट्विटर वार के बाद बढ़ी दिलजीत की सोशल मीडिया फॉलोइंग, जमकर लोग दे रहे हैं रिएक्शन

कंगना रनौत के साथ ट्विटर पर तीखी बहस के बाद अचानक दिलजीत दोसांझ की सोशल मीडिया फॉलोइंग बढ़ गई है. पिछले दो दिनों से दिलजीत ट्विटर पर छाए हुए हैं. कोई उन्हें क्राउन प्रिंस कह रहा है तो कोई उनके हाजिर जबाबी की मिसाल दे रहा है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर वार इस समय ट्रेंडिंग है. हर कोई बस इसी की बात कर रहा है. किसान आंदोलन को लेकर शुरू हुए इस झगड़े को लेकर लगातार लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. झगड़े से किसी को कोई फायदा दो नहीं होता पर इस झगड़े में दिलजीत को जरूर फायदा हुआ है.

जी हां अचानक से दिलजीत दोसांझ के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर ट्रैफिक बढ़ गया है. दो दिनों से वो ट्विटर पर ट्रेड्रिंग हैं. इंस्टाग्राम पर भी फैंस लगातार दिलजीत की प्रोफाइल को देख रहे हैं, लाइक्स और कमेंट्स दे रहे हैं. वहीं ट्रोलर्स दिलजीत के इसी साल रिलीज हुए एलबम के मीम्स बनाकर कंगना को ट्रोल कर रहे हैं.

ऐसे शुरू हुआ सारा किस्सा

दरअसल दिलजीत कंगना के उस बयान पर भड़क गए थे जब कंगना ने प्रोटेस्ट में आई एक बुजुर्ग महिला को 100 रुपये दिहाड़ी के आंदोलनकारी कह दिया था.इस पर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने कंगना को जवाब दिया. उस बुजुर्ग महिला का बयान ट्वीट किया जिनके बारे में कंगना ने बयान दिया था.

कंगना का ट्वीट : कंगना ने कहा कि जिस दिन शाहीन बाग की तरह इन धरनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीच लिखूंगी और तुमलोगों का मुंह काला हो जाएगा.

दिलजीत के जवाब पर कंगना ने उन्हें करण जौहर का पालतू बता दिया. कंगना ने लिखा, ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी सिटिजनशिप के लिए प्रोटेस्ट कर रही थी वो बिलकिस बानो दादी जी किसानों के MSP के लिए भी प्रोटेस्ट करती हुई दिखी. महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं. क्या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने?

कंगना ने सफाई दी कि उन्होंने शाहीन बाग वाली दादी बिलकिस बानो के ऊपर कमेंट किया था न कि किसी और महिला पर

कंगना ने किसान आंदोलन का लिंक शाहीन बाग के प्रोटेस्ट से जोड़ने की कोशिश की- कंगना ने लिखा,’ जब किसी की सिटीजनशिप गई ही नहीं तो फिर किसके कहने पर प्रोटेस्ट किए? जब MSP हटाया ही नहीं तो फिर वहीं दादी किसके भेजने पर किसानों के प्रोटेस्ट का हिस्सा ले रही हैं. कौन उसको पीछे से बताता है जब वो बोलती हैं.

कंगना ने दिलजीत पर आरोप लगाया. कंगना ने लिखा- मेरा या तुम्हारा सही होना जरूरी नहीं है. देश का सही होना जरूरी है. तुमलोग किसानों को भटका रहे हो. परेशान हूं मैं इन प्रोटेस्ट्स से आए दिन होने वाले दंगों और खून-खराबे से और तुम सब भागीदार हो इसमें याद रखना…

दिलजीत ने बुजुर्ग महिला महिंदर कौर का कंगना को जवाब ट्वीट किया है. दिलजीत ने लिखा- आदरणीय महिंदर कौर जी, अब सुन लिया कंगना रनौत, सबूत के साथ?

खुद को करण का पालतू बताने पर दिलजीत ने कंगना से पूछा कि क्या उन्होंने जितनी फिल्में की सबकी पालतू बनीं. दिलजीत ने लिखा- ये बॉलीवुड नहीं पंजाब वाले हैं. झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और उनकी भावनाओं से खेलना तो आप अच्छे से जानती हैं.

दिलजीत ने कहा- मैं बता दूं तुम्हें, ये बॉलीवुड नहीं पंजाब वाले हैं, 2 बातों के जवाब में 4 नहीं 36 बातें सुननी पड़ेंगी

दिलजीत ने कंगना के बॉलीवुड में काम करने पर कसे तंज का जवाब दिया है. दिलजीत ने लिखा- काम के लिए तुने कितनों की चाटी है. मैं बॉलीवुड में स्ट्रगल नहीं करता मैडम. बॉलीवुड वाले आ कर कहते हैं ये फिल्म कर लो सर.

कंगना के 100 रुपये वाले बयान पर दिलजीत ने कहा- बोलने की तमीज नहीं है तुम्हें. किसी की मां और बहन को औरत हो कर 100 रुपये वाली बोल रही है. हमारे पंजाब में मां हमारे लिए रब होती है. बाकी समझ न आए तो पंजाबी गूगल कर लेना.

दिलजीत ने कंगना को लिखा- ढेले की अक्ल नहीं तुम्हें. हमारी मां को तूने 100 रुपये वाली बोल दिया. बॉलीवुड की धमकी किसी और को देना. बॉलीवुड वालों को बोलते-बोलते तेरी जबान खराब हो गई है.

कंगना ने कहा कि वो शाहीन बाग वाली दादी की बात कर रही है, इस पर दिलजीत ने कहा- दिमाग कहां है तेरा!

इस पर दिलजीत ने लिखा- अरे जा, जा, ओए बददिमाग, बदतमीज. बात हो रही है उस मां की जिसको तूने 100 रुपये दिहाड़ी वाली कहकर फोटो लगा दी. उस दादी का जवाब भी सुन लिया तूने या दोबारा भेजूं. अब बात न घुमा.

ऐसे बहुत सारे ट्वीट दोनों सितारों के बीच हुए जिनमें दोनों ने जमकर एकदूसरे को खरी खोटी सुनाई. ये ट्विटर वार देखने वाले सोच में थे कि आखिर ये हो क्या रहा है.

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *