न्यूड फोटोशूट की वजह से हुआ था विवाद, मिलिंद सोमन का आया रिएक्शन

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन का खबरों में बने रहने का सिलसिला जारी है. कभी वे अपनी फिटनेस की वजह से खबरों में आ जाते हैं, तो कभी उनका फोटोशूट भी उन्हें लाइमलाइट में ले आता है.

मिलिंद

हाल ही में सोशल मीडिया पर मिलिंद सोमन की एक फोटो ऐसी वायरल हुई थी, उस पर जमकर बवाल काटा गया. खबरें तो ये भी आई कि एक्टर के खिलाफ अभद्रता फैलाने के लिए FIR दर्ज कराई गई है.

मिलिंद

मिलिंद की सोशल मीडिया पर एक न्यूड फोटो खासा वायरल रही थी. उस फोटो में वे बीच पर दौड़ रहे थे. अब फैन्स को तो वो फोटो पंसद आ गई, लेकिन समाज का एक तबका ऐसा भी था जिसने ऐसे फोटोशूट को स्वीकार नहीं किया.

मिलिंद संग उनकी पत्नी

इसी वजह से उनके खिलाफ कार्रवाई की गई. सोशल मीडिया पर मिलिंद को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा. लेकिन अब पहली बार इस विवाद पर मिलिंद सोमन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

मिलिंद संग उनकी पत्नी

मिलिंद ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में इस बारे में विस्तार से बताया है. उनके मुताबिक उन्हें इस बात की जानकारी ही नहीं है, कि उनके खिलाफ कोई FIR भी दर्ज हुई है.

मिलिंद संग उनकी पत्नी

वे कहते हैं- मुझे ऐसी कोई शिकायत की जानकारी नहीं है. किसी ने मुझे इस बारे में नहीं बताया है. मेरे पास आधिकारिक रूप से कोई नोटिफिकेशन नहीं आया है.

मिलिंद संग उनकी पत्नी

वहीं अपनी न्यूड फोटोशूट के बारे में मिलिंद कहते हैं- न्यूड फोटोशूट तो मैं कई सालों से कर रहा हूं. जब मैंने पहली बार किया था, तब खबरों में था. हर बार अलग रिएक्शन देखने को मिलता है.

मिलिंद

अपने बचाव में मिलिंद ने कहा है- क्या होता है न्यूड इंसान? हम सभी को भगवान ने ऐसा ही बनाया है. हमने ऐसे कई लोगों की तस्वीर इंटरनेट पर देखी है. सभी की अपनी ड्रीम होती है. वैसे इस मामले में तो मिलिंद की पत्नी भी उनके साथ ही खड़ी दिख रही हैं. उन्होंने ने अपनी अपने पति का लगातार बचाव किया है.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *