एक लाख रुपये का विवाद, शादी से तीन दिन पहले काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट

दो दोस्‍तों में रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि बदमाश एक युवक का अपहरण कर जंगल में ले गए और शादी से महज 3 दिन पहले उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया गया. यह गंभीर वारदात उत्‍तर प्रदेश के बागपत जिले की है.

आरोप है कि पीड़ित युवक के दोस्त ने अन्य दो साथियों से कहकर पहले उसे बंधक बनवाया और फिर उसका गुप्तांग काट दिया. बदमाश फिर उसे घायल हालत में छोड़कर फरार हो गए. फिलहाल युवक की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है जिसे उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

दरअसल, मामला शहर कोतवाली अंतर्गत ईदगाह मोहल्ले का है जहां समीर नाम के एक युवक का उसी के दोस्त परवेज के साथ एक लाख रुपये को लेकर विवाद चल रहा था.

समीर का का आरोप है कि उसके दोस्त परवेज का नाम लेकर उसके पास दो युवक पहुंचे और पैसों के लिए दबाव बनाया जिसे तत्काल देने के लिए उसने मना कर दिया. उसके बाद दोनों युवक उसे जबरन अपने साथ ले गए और जंगलों में ले जाकर उसका गुप्तांग काट दिया और घायल हालत में उसे जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए.

जैसे-तैसे इसकी जानकारी समीर ने अपने परिजनों को दी जिसके बाद युवक को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत को देखते हुए हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया है. जिला अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक युवक की हालत बेहद चिंताजनक है.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *