बॉलीवुड में ड्रग्स:NCB ने दूसरी बार 6 घंटे तक की अर्जुन रामपाल से पूछताछ, सीडेटिव ड्रग लेने को लेकर कई सबूत मिले

ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल से सोमवार को NCB टीम ने 6 घंटे तक पूछताछ की है। इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उन्हें पूछताछ के लिए बुधवार (16 दिसंबर) को तलब किया था। हालांकि, निजी कारणों का हवाला देते हुए अभिनेता ने जांच एजेंसीज से 21 दिसंबर तक का समय मांगा था। आज रामपाल अपने साथ कुछ पेपर्स भी लेकर पहुंचे हैं। रामपाल के घर से जब्त इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस की रिपोर्ट आने के बाद NCB ने उन्हें दूसरी बार तलब किया।

इस बीच, NCB ने एक्टर के एक रिश्तेदार के हवाले से बताया कि उन्होंने दिल्ली के एक डॉक्टर से सीडेटिव ड्रग (प्रशांतक दवा) क्लोजेपाम का बैकडेट का पर्चा बनवाया था। यह पर्चा रामपाल के घर से मिला है। यह दवा डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन से ही मेडिकल स्टोर से ली जा सकती है। NCB ने डॉक्टर से संपर्क किया और बयान भी लिया। रामपाल को प्रिस्क्रिप्शन लिखने के लिए मुंबई के भी एक डॉक्टर से बयान लिया गया।

13 नवंबर को हुई थी पूछताछ
इससे पहले 13 नवंबर को NCB ने रामपाल से 7 घंटे पूछताछ की थी। 13 नवंबर को पूछताछ के बाद बाहर निकले रामपाल ने हर जांच में सहयोग करने की बात कही थी। इससे पहले NCB ने रामपाल के घर पर 9 नवंबर को छापा मारा था। इसके बाद 11 और 12 नवंबर को उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियाडेस से पूछताछ की गई थी। जांच एजेंसी रामपाल के ड्राइवर को भी हिरासत में लेकर कई घंटे पूछताछ कर चुकी है।

NCB सूत्रों के मुताबिक, रामपाल के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। हालांकि, पहली बार हुई पूछताछ को लेकर NCB ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया था। इसके अलावा उनके घर से कुछ मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त किए गए थे। इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस रिपोर्ट भी आ गई है, इसी को दिखाकर रामपाल से सवाल किए जाएंगे।

दीपिका की ड्रग्स चैट में भी रामपाल का नाम होने के कयास थे
दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट का खुलासा होने पर NCB ने पिछले महीने उनसे भी पूछताछ की थी। दीपिका की चैट में A नाम के शख्स का जिक्र आया था। कयास लगाए गए कि A यानी अर्जुन रामपाल हो सकते हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *