मंजिंदर सिंह सिरसा ने कंगना के ट्वीट को बताया किसानों के लिए अपमानजनक, बोलें- बिना शर्त माफी मांगे एक्ट्रेस

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मंजिंदर सिंह सिरसा ने कंगना रनौत ने बिना शर्त माफी मांगने के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि कंगना के ट्वीट ने किसान आंदोलन देश विरोधी के रूप मे पेश किया है. उन्होंने एक किसान की मां का अपमान किया है.

कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के गैर-समर्थन में अपना पक्ष रखने और ट्वीट को लेकर कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. एक दिन पहले, दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य जस्मैन सिंह नोनी की तरफ से उनके वकील हरप्रीत सिंह होरा ने कंगना को यह नोटिस भेजा था. दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मंजिंदर सिंह सिरसा का बयान है.

मंजिंदर सिंह सिरसा ने कंगना के ट्वीट पर आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि एक किसान की मां को 100 रुपए में उपलब्ध होने का आरोप अपमानजनक बताया. उन्होंने कहा कि उनके ट्वीट किसानों को देश विरोधी बताते हैं. किसानों को अपमान और आपत्तिजनक बयान के लिए बिना शर्त के माफी मांग लेनी चाहिए.

बिना शर्त माफी मांगे कंगना

 

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मंजिंदर सिंह सिरसा ने कहा,”हमने पहले ही कंगना रनौत को लीगल नोटिस भेज दिया है. उन्होंने एक किसान की मां को 100 रुपए में उपलब्ध रहने का आरोप लगाते हुए अपमानजनक ट्वीट किया है. उनके ट्वीट ने किसान आंदोलन को देशविरोधी के तरीके से पेश किया है. हम मांग करते हैं कि वह अपने आपत्तिजनक बयानों के लिए बिना शर्त माफी मांगे.”

 

नोटिस में कहा गया ये

 

बता दें कि दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के नोटिस में कहा गया कि किसानों को भी शांतिपूर्ण प्रदर्शन का अधिकार है, जो संविधान के तहत है और कंगना रनौत किसानों का अपमान नहीं कर सकती हैं. नोटिस के मुताबिक कंगना ने एक ट्वीट शेयर करते हुए कहा था कि शाहीन बाग की दादी भी कृषि कानूनों को लेकर किसानों के आंदोलन से जुड़ गयी हैं और टाइम मैग्जिन में जगह बना चुकी वह दादी ‘‘100 रुपए में उपलब्ध’’ हैं.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *