Farmers Protests: दिलजीत के बाद बॉक्सर विजेंदर सिंह से भिड़ीं कंगना रनौत, बोलीं- ‘तू भी शिवसेना बनाएगा भाई?’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की दिलजीत दोसांझ के बाद भारतीय बॉक्सर विजेंदर सिंह के साथ जुबानी जंग हुई. विजेंदर सिंह ने कंगना को दिलजीत पंगा लेने के लिए नसीहत दी, जिस पर कंगना रिएक्ट किया और कहा कि क्या शिवसेना बनाना चाहते हो. इस पर फिर विजेंदर सिंह ने रिएक्शन दिया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और किसान आंदोलन के गैर-समर्थन में लगातार ट्वीट कर रही हैं. इस कड़ी में उनका विवाद पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ से हुआ. दिलजीत और कंगना के बीच इतनी तीखी बहस हुई की दोनों एक तू-तू पर आ गए. दोनों की इस बहस में बॉक्सर विजेंदर सिंह भी शामिल हो गए जिसके बाद कंगना और विजेंदर के बीच भी जुबानी जंग हुई.

दरअसल, कंगना ने दिलजीत दोसांझ को एक रिप्लाई में करण जौहर का पालतू बताया और सफाई दी की जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादीजी किसानों के लिए भी प्रोटेस्ट करती हुई दिखी. महिंदर कौर जी को तो वो जानती भी नहीं. कंगना के इस ट्वीट को शेयर करते हुए विजेंद्र सिंह ने लिखा,”गलत पंगा ले लिया बहन.”

शिवसेना बनाने की बात

 

इसके कुछ देर बाद कंगना ने विजेंदर के इस ट्वीट पर रिप्लाई में कहा कि वह शिवसेना बनाना चाहते हैं क्या? कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा,”क्यों, तू शिवसेना बनाएगा… भाई.” कंगना के इस रिप्लाई पर विजेंदर सिंह ने फिर रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा,”वो तो बन रखी है और काम भी अच्छा कर रही है.” इसके साथ ही उन्होंने एक स्माइली वाली इमोजी शेयर किया है.

 

ऐसे शुरु हुआ विवाद

 

ये पूरा मामला किसान आंदोलन से शुरु हुआ. दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन में डटे किसानों में शामिल एक बुजुर्ग महिला को लेकर कंगना ने ट्वीट किया तो इस पर दिलजीत दोसांझ ने कंगना को वीडियो के साथ प्रूफ दिया और साथ ही ये भी कह दिया कि कोई इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए. बस फिर क्या था. कंगना एक बार जो शुरु हुई तो थमी ही नहीं. मुद्दा किसान आंदोलन से हचकर फिर से बॉलीवुड और करण जौहर पर आ टिका.

 

लेकिन इस बार सामने पंजाब दा जट दिलजीत दोसांझ था. लिहाज़ा गर्मी और जुबानी जंग दोनों ही तरफ खूब दिखी. किसी ने वार किया तो किसी ने पलटवार. और दिन भर यही खेल चलता रहा. वहीं दिलजीत ने ये भी साफ कर दिया कि वो पंजाब के हैं बॉलीवुड के नहीं और इसीलिए कंगना उनसे ना भिड़े तो ही अच्छा होगा.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *