निजी जिंदगी से:अपनी तीसरी वाइफ नतालिया इलिना से शादी पर बोले राहुल महाजन: मेरी पत्नी ने हिंदू धर्म अपना लिया है

बिग बॉस के सबसे विवादित प्रतियोगियों में से एक राहुल महाजन जल्द ही मौजूदा सीजन में चैलेंज के रूप में एंट्री लेंगे। हालांकि, राहुल का जीवन बिग बॉस से बाहर भी विवादित ही रहा। उनकी दो एक्स वाइफ श्वेता सिंह और डिंपी गांगुली ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। वह पहले भी ड्रग स्कैंडल में फंस चुके हैं। अब, राहुल आध्यात्म की राह पर चल रहे हैं और उन्होंने नतालिया इलिना नाम की रूसी लड़की से शादी भी कर ली है। नतालिया कजाकिस्तान की रहने वाली हैं।

शादी सही राह पर चले इसलिए बैलेंस रखा
ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में राहुल ने कहा-हम रेलवे के दो ट्रैक की तरह हैं। हम एक-दूसरे के मामलों में बहुत अधिक हस्तक्षेप नहीं करते हैं और एक-दूसरे को जगह देते हैं। हम एक-दूसरे से अलग भी नहीं हैं। लेकिन हम संतुलन बनाए रखते हैं ताकि हमारी शादी सही ट्रैक पर रहे।

भगवान शिव-पार्वती का उदाहरण देता हूं- राहुल
राहुल ने आगे कहा – वह रशियन हैं और अब हिंदू धर्म अपना चुकी हैं। मैं उन्हें हमेशा भगवान शिव और पार्वती का उदाहरण देता हूं। मैं कहता हूं कि पति-पत्नी का रिश्ता शिव-पार्वती की तरह ही होना चाहिए। हम उन्हें अपने रिश्ते में आदर्श की तरह रखते हैं। मैं उसे भगवद-गीता सिखाता हूं और हम साथ में कई धार्मिक किताबों को पढ़ते हैं। मुझे लगता है कि आपको एक सही साथी और परिवार खोजने के लिए एक अच्छे भाग्य की जरूरत है।

घर में लेडीज से रहेंगे दूर
राहुल ने बिग बॉस हाउस में जाने से पहले कहा है कि वे नतालिया के साथ खुशहाल मैरिड लाइफ जी रहे हैं। इसलिए वे घर में महिलाओं से दूर रहेंगे। वे कहते हैं- मैं पहले लिंकअप कर चुका हूं और अब कोई और घर में काई फेक फ्रेंडशिप में नहीं रहना चाहता।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *