7 जनवरी को लॉन्च होगा Galaxy M02s, 5,000mAh बैटरी, कीमत 10000 से कम

सैमसंग भारत में नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी के मुताबिक इसी महीने कंपनी Galaxy M02s 7 जनवरी को दोपहर 1 बजे लॉन्च किया जाएगा. ये स्मार्टफोन 10 हजार रुपये के सेग्मेंट में पेश किया जाएगा. 

Galaxy M02s

सैमसंग के मुताबिक Galaxy M सीरीज पावर पैक्ड फीचर्स के लिए जाना जाता है और Galaxy M02s के साथ 10 हजार के सेग्मेंट में पहली बार कई फीचर्स लाए जा रहे हैं. 

Galaxy M02s

सैमसंग ने कहा है कि Galaxy M02s में Qualcomm Snapdragon प्रोसेसर दिया जाएगा और ये 4GB रैम के साथ उपलब्ध होगा. कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन में गेमिंग भी होगी और स्मूद मल्टी टास्किंग होगा. 

Galaxy M02s

सैमसंग के मुताबिक Galaxy M02s सैमसंग गैलेक्सी सीरीज का भारत में पहला 4GB रैम वाला स्मार्टफोन होगा जो 10 हजार रुपये से कम में बेचा जाएगा. Galaxy M02s में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी. इस स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं. 

Galaxy M02s

Galaxy M02s के लिए कंपनी ने माइक्रोसाइट तैयार कर ली है. इस स्मार्टफोन में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया जाएगा और डिस्प्ले में बेजल्स पतले होंगे. इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.5 इंच की एचडी प्लस होगी और यहां Infinty V डिस्प्ले यूज किया जाएगा.

Galaxy M02s

गौरतलब है कि Galaxy M02s के साथ कंपनी भारत में Xiaomi और Realme के बजट स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देगी. पिछले कुछ समय से सैमसंग ने भारत में मिड रेंज और बजट सेगमेंट में कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं और अब कंपनी बजट स्मार्टफोन्स की रेस में और भी मजबूती से एंट्री कर रही है. 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *