खुशखबरी : विराट-अनुष्का ने की बेबी की घोषणा पर बनाए रखा टॉप सीक्रेट, पहले से ही की थी सारी प्लानिंग

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को एक बड़ी खुशखबरी की खबर देकर सबको सुखद आश्चर्य में डाल दिया है। कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के बेबी-बंप की फोटो के साथ घोषणा की है वे अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने जा रहा है और उन्होंने बेबी के आगमन की तारीख भी बता दी है। उन्होंने बता दिया है कि बेबी 2021 जनवरी में होगा और वे लोग दो से तीन हो जाएंगे।

घोषणा के पीछे की टाइमिंग को लेकर काफी प्लानिंग की गई । दरअसल साल 2019 में ही इस तरह की बातें खूब हुई थी कि यह जोड़ी बेबी को लेकर प्लानिंग कर रही है। तब इस बात की काफी उम्मीदें थी कि 2020 के दौरान ऐसी कोई घोषणा भी सामने आ सकती है। तथ्य यह है कि अनुष्का शर्मा अब किसी भी तरह की नई फिल्म साइन नहीं कर रही थीं जिसको बेबी के आगमन के संकेत के तौर पर पहले ही देखा जाने लगा था।

बॉलीवुड भी का टॉप सीक्रेट बनकर उभरी ये खबर- हालांकि यह भी देखा गया है कि कैसे कोहली और अनुष्का शर्मा ने आपस में बेहतर तालमेल का परिचय देते हुए इस खबर को टॉप सीक्रेट के तौर पर बनाए रखने में सफलता हासिल की। “यह प्रेग्नेंसी बॉलीवुड में हाल के समय के दौरान आया टॉप सीक्रेट है। जो भी करीबी लोग इस बारे में जानते थे , उन्होंने इसको राज बनाए रखने की कसम खाई और ग्रुप से कोई भी बाहर आकर ये खबर लीक नहीं कर सका।”

लॉकडाउन के दौरान बड़ी खबर को राज बनाना हुआ आसान- लॉकडाउन के दौरान इस खबर को राज बनाए रखना और भी आसान हो गया। अनुष्का ने कोहली के साथ रहते हुए लोगों से सामाजिक दूरियां पहले से स्थापित कर ली थी। “अनुष्का हमेशा से ही एक प्राइवेट इंसान रही हैं। वे इस बारे में बहुत सचेत थीं कि उनकी प्रेग्नेंसी की जानकारी किसी को ऐसे ही घोषणा से पहले भनक ना लगे।” यह भी बताया गया है कि इस जोड़ी ने कुछ दोस्तों से भी इस बात को मना कर दिया था कि बेबी का आगमन होने जा रहा है। ये वो लोग थे जो बेबी को लेकर काफी शोर मचा रहे थे। “यहां कि अनुष्का के करीबी प्रोड्यूसरों और डायरेक्टरों ने भी यही कहा कि यह सब अफवाह है।”

अनुष्का नहीं चाहती थीं कोई फोटोग्राफर बेबी बंप क्लिक करे- दरअसल अनुष्का नहीं चाहती थी कि बेबी, जिसका आगमन अब 2021 जनवरी में होने जा रहा है, का फोटो कोई दूसरा क्लिक करे। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी पिता बने हैं। उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से इंडियन प्रीमियर लीग को 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (UAE)में आयोजित किया जा रहा है। इस लीग की तैयारी के लिये सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं, जहां पर खिलाड़ी इस समय कोरोना टेस्ट और क्वारंटीन में समय बिता रहे हैं। इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB)की टीम के कप्तान विराट कोहली भी क्वारेंटाइन पीरियड बिता रहे हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *