Robert Vadra के घर पहुंची आयकर विभाग की टीम, बेनामी संपत्ति मामले में करेगी पूछताछ

आयकर विभाग (Income Tax Department) की टीम बेनामी संपत्ति मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) से पूछताछ करने के लिए सोमवार को साउथ ईस्ट दिल्ली स्थित उनके ऑफिस पहुंची.

नई दिल्ली: बेनामी संपत्ति से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए इनकम टैक्स विभाग (Income Tax Department) की टीम सोमवार को रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के ऑफिस पहुंची. आयकर विभाग की टीम रॉबर्ट वाड्रा से बीकानेर (Bikaner) और फरीदाबाद (Faridabad) जमीन घोटाले के सिलसिले में पूछताछ कर रही है.

आयकर विभाग दर्ज करेगी वाड्रा का बयान

न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि आयकर विभाग बेनामी संपत्ति मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) से पूछताछ कर रही है. वाड्रा की फर्म सनलाइट हॉस्पिटैलिटी पर राजस्थान के बीकानेर और हरियाणा के फरिदाबाद में जमीन घोटाला करने का आरोप है.

जांच में शामिल नहीं हुए थे रॉबर्ट वाड्रा

इस मामले में आयकर विभाग ने रॉबर्ट वाड्रा को नोटिस भेजा था, लेकिन वह कोरोना महामारी के कारण आयकर विभाग की जांच में शामिल नहीं हो पाए थे. इसके बाद आयकर विभाग के अधिकारी रॉबर्ट वाड्रा का बयान दर्ज करने के लिए उनके ऑफिस पहुंच गए.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *