Ind vs Aus: प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा पर लगा भारतीय टीम के हार का आरोप, सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल

भारतीय टीम को विराट कोहली की कप्तानी में पहली बार है जब उसे लगातार तीन टेस्ट मैचों में हार मिली है.

एडिलेड: एडिलेड ओवल मैदान पर खेले गए पहले डे-नाइट टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को आठ विकेट से मात दी. टीम इंडिया को मिली हार के बाद विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. सोशल मीडिया यूजर्स ने अनुष्का को ट्रोल किया. प्रेग्नेंट अनुष्‍का को फैन्स ट्रोल्‍स कर रहे हैं औऱ उन्‍हें भारतीय टीम की हार का जिम्‍मेदार ठहरा रहे हैं.

फैन्स मीम्‍स के जरिए अनुष्‍का पर तंज कसे जा रहे हैं. हालांकि उन्हें हार का जिम्मेदार ठहराना बिल्कुल गलत है. इससे पहले ही अनुष्का शर्मा कई बार टीम इंडिया की हार के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं. पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा. पूरी भारतीय टीम दूसरी पारी में 36 रनों के न्यूनतम स्कोर पर ऑल आउट हो गई और प्रशंसकों को नाराज कर दिया.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “कोहली को कप्तानी से हटाओ. कोहली टीम इंडिया के बजाय पारिवारिक मामलों पर अधिक ध्यान दे रहे हैं. उनका टीम इंडिया के प्रति कोई समर्पण नहीं है.”

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारत को पहली बार लगातार तीन टेस्ट मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. टीम इंडिया इससे पहले विराट कोहली की कप्तानी में तीन बार लगातार दो टेस्ट मैच हार चुकी थी, लेकिन यह पहली बार है जब उसे लगातार तीन टेस्ट मैचों में हार मिली है.

भारतीय टीम ने साल 2018 में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड में तथा इस साल न्यूजीलैंड में मैच हारे थे. दूसरा टेस्ट 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा. भारतीय कप्तान विराट कोहली बाकि टेस्ट मैचों में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. उनके स्थान पर रहाणे टीम इंडिया की कप्तानी संभालेंगे. ऑस्ट्रेलिया ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़ ले ली है. वहीं टीम इंडिया मोहम्मद शमी के रूप में झटका लगा है. वह हाथ में हुए फ्रैक्चर की वजह से पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गये हैं.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *