कंगना रनौत ने ट्विटर पर साधा निशाना, ‘आप चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक गए’

एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर खुलकर बोलना जानती हैं. इस समय सभी तरफ सिर्फ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के चर्चे हो रहे हैं. सबसे शक्तिशाली लोकतंत्र पर जबसे हमला हुआ है, सभी हैरत में पड़ गए हैं. ट्रंप को इसका जिम्मेदार बताया जा रहा है. ट्विटर ने तो डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट ही सस्पेंड कर दिया है.

कंगना

लेकिन इस मु्द्दे पर भी लोगों की राय बंटी नजर आ रही है. ट्विटर सस्पेंशन के बाद बोलने के अधिकार पर बहस छिड़ गई है. अपने नए ट्वीट के जरिए कंगना रनौत ने इसी ओर इशारा किया है.

कंगना

कंगना ने ट्विटर प्लेटफॉर्म पर बड़ा हमला किया है. उनकी नजरों में ये प्लेटफॉर्म इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक चुका है. ट्वीट में लिखा है- आप इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक चुके हैं. आप सिर्फ अपने फायदे के लिए स्टैंड लेते हैं. दूसरों के विचारों के प्रति आप बेशर्मी से असहिष्णुता दिखाते हैं.

कंगना

एक्ट्रेस आगे लिखती हैं- ट्विटर इस सयम अपने ही लालच का गुलाम बनकर रह गया है. बड़े-बड़े दावे करने की जरूरत नहीं है. काफी शर्मनाक लगता है ये. कंगना का ट्विटर पर ये सीधा हमला वायरल हो गया है.

कंगना

ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने सोशल मीडिया के इस चर्चित प्लेटफॉर्म पर निशाना साधा हो. इससे पहले भी कई ऐसे मौके देखे गए हैं जब कंगना ने ट्विटर के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है. उनका गुस्सा ज्यादा इसलिए भी रहता है क्योंकि कई बार उनके अकाउंट के खिलाफ भी एक्शन लिया जा चुका है.

कंगना

वैसे मालूम हो कि कंगना रनौत की तरफ से ये ट्वीट तब किया गया, जब ट्विटट हेड जैक डोर्सी का 6 साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो गया, जहां वे सभी को भरोसा दिला रहे हैं कि उनका प्लेटफॉर्म सत्य के साथ खड़ा रहता है.

जैक

जैक की तरफ से ट्वीट में लिखा था- ट्विटर हमेशा से ही बोलने की आजादी का सम्मान करता है. हम सत्य के लिए हमेशा खड़े रहते हैं. हम बातचीत को हमेशा ही बढ़ावा देते हैं.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *