महबूबा मुफ्ती का आरोप- मुझे फिर से हिरासत में लिया गया, बेटी को किया हाउस अरेस्ट

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) नेता और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आरोप लगाया है कि उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी बेटी इल्तिजा को हाउस अरेस्ट कर दिया गया है.

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) नेता और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आरोप लगाया है कि उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी बेटी इल्तिजा को हाउस अरेस्ट कर दिया गया है. महबूबा मुफ्ती ने कहा कि उन्हें पीडीपी युवा विंग के अध्यक्ष वहीद पारा के परिवार के पास जाने की अनुमति नहीं है, जिन्हें राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बुधवार को हिजबुल मुजाहिद्दीन कमांडर नवीद बाबू से जुड़े एक आतंकी मामले में उनके कथित संबंधों के लिए गिरफ्तार किया था.

महबूबा मुफ्ती ट्वीट के जरिए आरोप लगाते हुए कहा, ‘मुझे अवैध रूप से फिर से हिरासत में लिया गया है. पिछले दो दिनों से जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने मुझे पुलवामा में वहीद पारा के परिवार से मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है. बीजेपी के मंत्रियों और उनकी कठपुतलियों को कश्मीर के हर कोने में घूमने की अनुमति है, लेकिन मेरे मामले में सुरक्षा एक समस्या है.’

इसके साथ ही मुफ्ती ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी को भी हाउस अरेस्ट कर लिया गया है. उन्होंने कहा, ‘उनकी क्रूरता की कोई सीमा नहीं है. वहीद को आधारहीन आरोपों में गिरफ्तार किया गया था और मुझे उसके परिवार को सांत्वना देने की भी अनुमति नहीं है. यहां तक कि मेरी बेटी इल्तिजा को भी घर में नजरबंद रखा गया है क्योंकि वह भी वहीद के परिवार से मिलना चाहती थी.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *