कुली नं. 1:कपिल शर्मा के शो में वरुण धवन का खुलासा, बोले- आयुष्मान, कार्तिक, विक्की ने मुझसे कहा था सारा अली खान से बचकर रहना

वरुण धवन की मानें तो तीन A-लिस्टर्स आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन और विक्की कौशल ने उन्हें सारा अली खान से बचकर रहने की सलाह दी थी। वरुण ने यह बयान हाल ही में तब दिया, जब वे और सारा ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी फिल्म ‘कुली नं. 1’ को प्रमोट करने पहुंचे थे। आगामी शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट होने जा रहे इस स्पेशल एपिसोड का प्रोमो मंगलवार को रिलीज किया गया।

वरुण-सारा के बीच का फनी कन्वर्सेशन

प्रोमो में वरुण कपिल को बता रहे हैं, “इनके साथ काम कर रहा था तो मुझे आयुष्मान, कार्तिक, विक्की कौशल सबने मैसेज किया था।” इस पर सारा ने पूछा, “क्या बोला था?” जवाब में वरुण बोले, “कि बचके रहना।” इसके बाद न केवल सारा और वरुण, बल्कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर मौजूद सभी लोग ठहाका मारकर हंस पड़े।

वरुण को जूतियों की फोटो में टैग करती थीं सारा

एपिसोड के दौरान सारा अली खान ने खुलासा किया कि उन्हें मुफ्त की चीजें बहुत पसंद हैं। आगे उन्होंने कहा, “वरुण मुझे हमेशा बोलता था कि ये इतनी जूतियों की फोटो क्यों डालती रहती है? फिर मैं इसे टैग भी करने लगी।” इस पर वरुण ने बात काटते हुए कहा, “ये जब मुझे टैग करती थी तो कोई और गुस्सा होता था।”

वरुण आगे कुछ बोलते उसके पहले ही सारा ने उन्हें टोका और कहा, “हां तो छोड़ना। अब कोई नहीं होगा गुस्सा। अब हम आपको छू सकते हैं।” हालांकि, इस दौरान यह खुलासा नहीं हो पाया कि वरुण यहां किसके गुस्सा होने की बात कर रहे थे।

25 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

बात ‘कुली नं. 1’ की करें तो डेविड धवन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होगी। यह 1995 में इसी नाम से आई सुपरहिट फिल्म की रीमेक है, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे और जिसे डेविड धवन ने ही निर्देशित किया था।

पुरानी ‘कुली नं. 1’ में जहां कादर खान, सदाशिव अमरापुरकर, शक्ति कपूर और कंचन भी अहम भूमिका में थे। वहीं नई फिल्म में इसकी जगह परेश रावल, जावेद जाफरी, राजपाल यादव और शिखा तलसानिया ने ले ली है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *