राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी के झूठ के लंबे इतिहास के कारण किसान उनपर नहीं कर रहे भरोसा

राहुल गांधी पहले भी किसान आंदोलन को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को कठघऱे में खड़ा करते रहे हैं. फिलहाल वो देश में नहीं हैं पर ट्वीट के जरिए उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री पर निशान साधा है. बता दें कि किसान संगठनों और सरकार के बीच एक बार फिर बैठक होने वाली है. सातवें दौर की यह बैठक दोपहर 2 बजे विज्ञान भवन में होगी.

नई दिल्ली: कृषि कानून को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों को जहां एकतरफ केंद्र सरकार समझाने में जुटी है वहीं एक बार फिर से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है. राहुल ने ट्वीट कर कहा कि पीएम मोदी के ‘असत्याग्रह’ के लंबे इतिहास के कारण किसान उन पर भरोसा नहीं कर रहे हैं.

राहुल ने ट्वीट कर कहा, पीएम मोदी ने हर आदमी के बैंक खाते में 15 लाख और हर साल 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था. नोटबंदी की याद दिलाते हुए राहुल बोले कि पीएम मोदी ने कहा था कि मुझे 50 दिन का समय दीजिए सब ठीक कर दूंगा. उसका क्या हुआ. राहुल ने कोरोना वायरस को लेकर भी मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना के खिलाफ युद्ध जीतेने के लिए 21 दिनों का समय मांगा था. पर ऐसा नहीं हुआ.

राहुल ने आगे लिखा कि पीएम मोदी ने कहा था कि कोई घुसपैठ नहीं कर पाएगा, कोई हमरी जमीनें नहीं ले पाएगा. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के झूठ के लंबे इतिहास के कारण किसान उनपर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *