सौरव गांगुली को माइल्ड हार्ट अटैक:BCCI प्रेसिडेंट हॉस्पिटल में एडमिट; एंजियोप्लास्टी भी की गई, हालत अब खतरे से बाहर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और वर्तमान में BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली (48) को शनिवार को माइल्ड हार्ट अटैक के बाद कोलकाता के वुडलैंड हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है। गांगुली की हालत खतरे से बाहर है।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, शनिवार सुबह गांगुली को माइल्ड हार्ट अटैक आया। कुछ देर बाद परिजन उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए। जहां उन्हें एडमिट कर लिया गया। वुडलैंड हॉस्पिटल की MD और CEO रूपाली बसू ने कहा- गांगुली की हालत स्थिर है। उनकी प्राइमरी एंजियोप्लास्टी की गई है। इस बीच, गांगुली के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनकड़ वुडलैंड हॉस्पिटल पहुंच गए हैं।

ममता ने जल्द ठीक होने की कामना की
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी ने सोशल मीडिया पर कहा- सौरव गांगुली को दिल के दौरे की खबर सुनकर दुख हुआ। वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उम्मीद है कि वे जल्द स्वस्थ हो जाएंगे। बोर्ड सेक्रेटरी जय शाह ने सोशल मीडिया पर कहा- मैंने दादा के परिवार से बातचीत की है। इलाज का उन पर अच्छा असर हो रहा है। मैं उनके जल्द सेहतमंद होने की कामना करता हूं।

टीम इंडिया के रेग्युलर कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री ने गांगुली के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने मैसेज शेयर किए।

बुधवार को ईडन गार्डन्स गए थे
गांगुली बुधवार को अपने होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स गए थे। यहां उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की तैयारियों का जायजा लिया था। इस दौरान बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया भी दादा के साथ थे। पिछले हफ्ते वे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से भी मिलने गए थे। इसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि सौरव जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, खुद गांगुली ने इस मुलाकात पर कहा था- अगर राज्यपाल मुझसे मिलना चाहते हैं तो मुझे मुलाकात करनी चाहिए। इससे ज्यादा इसके मायने न निकालें।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *