साधु-संतों ने मुस्लिमों से वापिस करने को कहा संपत्ति, बोला जो हिंदुओं का है वो वापिस करो नही तो वरना..

वाराणसी से आज की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर अखिल भारतीय संत समिति की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होने पहुंचे संतो ने मुस्लिम समाज से हिंदुओं की सारी संपत्ति को वापस करने की अपील कर दी है! संतों का कहना है कि जो भी कुछ हिंदुओं का है उसे दे दो नहीं तो जिस तरीके से अयोध्या लिया है वैसे ही तरीके से बाकी चीज भी वापस ले लेंगे!

इतना ही नहीं बल्कि संत समाज ने यहां तक कहा है कि अगर मुस्लिम समाज हमारी बात को नहीं मानता है तो फिर आंदो-लन होगा! दरअसल 2 जनवरी से वाराणसी में अखिल भारतीय संत समिति की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक है जिसके लिए देशभर के साधु संत शामिल हुए हैं! इस बैठक के अंदर काशी विश्वनाथ, लव जि’हाद और अन्य धार्मिक स्थलों के ऊपर मंथन के साथ ही प्रभु श्री राम मंदिर के निर्माण पर भी चर्चा की गई है!

रविवार की सुबह को संत लोगों ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की है और कॉरिडोर के निर्माण के कार्य को भी देखा है! इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए मुस्लिम समाज से अपील करते हुए हिंदुओं की संपत्ति को वापस लौट आने की अपील की है!

इस बैठक के अंदर कहा गया है कि सभी हिंदू और राम भगत से संपर्क किया जाए और उनको राम मंदिर के लिए धन संग्रह की पुनीत कार्य में लगा दिया जाए! साथ ही बैठक में कहा गया है कि इस शुभ कार्य के लिए सभी जाति भेदभाव को मिटाकर समरस समाज बनाने के लिए कार्य को तीव्रगति दे!

इतना ही नहीं बल्कि इस बैठक में वर्तमान सरकार की तारीफ भी की गई है! जिसके अंदर कहा गया है कि वर्तमान सरकार अनेक क्षेत्रों में महत्वपूर्ण कार्य कर रही है जिनमें से प्रभु श्री राम मंदिर के निर्माण और श्री काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर और समेत देश के सभी प्रतिष्ठित तीर्थ स्थलों के विकास की योजना को मूर्त रूप देना शामिल है!

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *