TV एक्ट्रेस Donal Bisht हुईं कास्टिंग काउच का शिकार, बताया- फिल्ममेकर ने साथ सोने को कहा

एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने अपने मुश्किल वक्त को याद किया है. डोनल ने बताया कि उन्हें एक डायरेक्टर ने साथ सोने के लिए कह दिया था, जिसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज कराई थी. 

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का मामला आए दिन चर्चा में बना हुआ है. ऐसे में ‘दिल तो हैप्पी जी’ फेम एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने अपने मुश्किल वक्त को याद किया है और अपने संघर्ष की कहानी सुनाई. आज भले ही एक्ट्रेस को पहचान मिल गई हो पर उनको इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा.

डोनल के हाथ से निकला था काम

Donal Bisht casting couch case

अपने उस दौर को याद करते हुए एक्ट्रेस (Donal Bisht) ने कहा कि एक वक्त ऐसा भी था जब उनको एक शो के लिए चुन लिया गया था. उस प्रोजेक्ट के लिए फीस और सभी बातों पर चर्चा करके डील फाइनल कर दी गई थी, फिर अचानक उन्हें पता चला कि उनकी जगह पर किसी और एक्ट्रेस को साइन कर लिया गया है. 

डोनल को हुआ ये आभास

Donal Bisht casting couch case

इस घटना से डोनल बिष्ट (Donal Bisht) और उनके परिवार को इस बात का आभास हुआ कि वो मुंबई में किसी पर भी भरोसा नहीं कर सकती हैं.

फिल्ममेकर ने साथ सोने को कहा

Donal Bisht casting couch case

डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने कहा कि उनको अपने टैलेंट और मेहनत पर पूरा भरोसा था. इस वजह से उन्होंने हार नहीं मानी. वो लगातार ऑडिशन्स दिया करती थीं. कुछ दिनों बाद वो एक जगह सेलेक्ट हुईं, लेकिन इस बार हालात पहले से ज्यादा बदतर थे. 

डोनल ने कराई थी शिकायत दर्ज

Donal Bisht casting couch case

साउथ के एक फिल्ममेकर ने डोनल बिष्ट (Donal Bisht) रोल देने की बात की. इसके साथ ही उनके साथ सोने की मांग की. डोनल के मुताबिक उन्होंने तुरंत उस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी, क्योंकि वो गलत तरीके से काम हासिल नहीं करना चाहती थीं. 

कई एक्ट्रेस हुई हैं कास्टिंग काउच का शिकार

Donal Bisht casting couch case

इससे पहले भी कई एक्ट्रेस कास्टिंग काउच का शिकार होने की बात कह चुकी हैं. इनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी हैं. 

2015 में डोनल ने की थी करियर की शुरुआत

Donal Bisht casting couch case

बता दें, एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) ने साल 2015 में स्टार प्लस के शो ‘एयरलाइन’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 

इन शो में भी डोनल ने किया काम

Donal Bisht casting couch case

उसके बाद डोनल ने ‘विश्वास एक कलश (Vishwaas Ek Kalash)’, ‘एक दीवाना था’ और ‘रूप- मर्द क नया स्वरूप’ जैसे सुपरहिट सीरियल में काम किया. फिलहाल एक्ट्रेस ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में हैप्पी मेहरा का किरदार निभा रही हैं.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *