Urmila Matondkar ने सुनाया दुखड़ा, ‘मेरे शौहर Mohsin Akhtar को पाकिस्तानी और आतंकी कहते हैं’

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने दावा किया कि इसी तरह से पिछले दिनों उनके विकिपीडिया पेज के साथ छेड़छाड़ की गई थी.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ‘रंगीला गर्ल’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) अब सिनेमा स्क्रीन से दूर हैं. वह अब राजनैतिक गलियारों का बड़ा नाम बन चुकी हैं. हाल ही में कांग्रेस को अलविदा कहकर शिवसेना में शामिल होने वालीं उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने अब एक इंटरव्यू में अपने पति मोहसिन अख्तर (Mohsin Akhtar) को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

हाल ही में उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया था. जिसके बाद पुलिस की मदद के बाद ये वापस आ गया. उर्मिला मातोंडकर ने इस तरह की घटनाओं को लेकर बरखा दत्त से बातचीत करते हुए एक बड़ा दर्द सुनाया है. इस इंटरव्यू में उर्मिला ने बताया कि उनके शौहर मोहसिन अख्तर (Mohsin Akhtar) न सिर्फ ट्रोल किया जाता है बल्कि उन्हें आतंकी और पाकिस्तानी तक कहा गया है.

बदले माता पिता के नाम
इस बारे में बात करते हुए उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने दावा किया कि इसी तरह से पिछले दिनों उनके विकिपीडिया पेज के साथ छेड़छाड़ की गई थी. इस दौरान उनके पिता का नाम शिविंदर सिंह और मां का नाम रुखसाना अहमद कर दिया गया था.

पति के बारे में बताई ये बात
उर्मिला ने कहा, ‘मेरे शौहर केवल मुस्लिम नहीं हैं, वो कश्मीरी मुस्लिम हैं. हम दोनों समान रूप से निष्ठावान होकर अपने-अपने धर्मों का पालन करते हैं. लेकिन अलग धर्म होने के कारण ट्रोल करने वालों को मुझे, मोहसिन और उनके परिवार को निशाना बनाने का बड़ा अवसर मिल गया. ये दुर्भाग्यपूर्ण है.’ 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *