सेलेब्स के मालदीव वेकेशन पर वायरल मीम्स, यूजर्स बोले- नाम बदलकर रख दो बांद्रा

इन फोटोज को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स और मीमर्स के मजे आ गए हैं. कोई भी बॉलीवुड और उसके स्टार्स का मजाक उड़ाने में कमी नहीं कर रहा है. आइए आपको दिखाए अभी तक के बेस्ट मीम्स और जोक्स:

बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों छुट्टियां मनाने के मूड में हैं और सभी की फेवरेट सिर्फ एक ही जगह बनी हुई है और वो है मालदीव्स. कोरोना के इस हाल में बॉलीवुड के सेलेब्स रिलैक्स करने और घर से बाहर समय बिताने के लिए साउथ एशिया के मालदीव्स जा रहे हैं. कटरीना कैफ से लेकर सोनाक्षी सिंहा, दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ, तापसी पन्नू, रकुल प्रीत सिंह, समांथा और नागा चैतन्या तक लगभग हर दूसरा स्टार स्टार या तो मालदीव्स जाकर आ चुका है या फिर जा रहा है. ऐसे में इंटरनेट पर स्टार्स की खूब फोटोज वायरल हो रही हैं और यूजर्स एक्टर्स का मजाक भी बना रहे हैं.

इंटरनेट पर उड़ रहा स्टार्स का मजाक

अगर आप बॉलीवुड के स्टार्स को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं तो आपने देखा होगा कि लगभग आधा बॉलीवुड मालदीव्स में है. कुछ स्टार्स काम के लिए गए हैं तो कुछ छुट्टियां मना रहे हैं. इंस्टाग्राम ऐसे ही स्टार्स की फोटोज से इन दिनों भरा पड़ा है. कुछ स्विमसूट में बीच पर बैठे हुए फोटो शेयर कर रहे हैं तो कुछ रेत में बैठे धुप सकते हुए तो वहीं कुछ शार्क्स और डॉलफिन को देखते हुए. सेलेब्स की वजह से मालदीव्स सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है.

इन फोटोज को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स और मीमर्स के मजे आ गए हैं. कोई भी बॉलीवुड और उसके स्टार्स का मजाक उड़ाने में कमी नहीं कर रहा है.

बता दें कि बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वायरस के लॉकडाउन के समय से अभी तक सभी को घर पर रहने की और सावधानी बरतने की नसीहत देते आए हैं. स्टार्स छुट्टियों पर जरूर हैं लेकिन पूरी सावधानी भी बरत रहे हैं. बॉलीवुड में अब फिल्मों की शूटिंग जोरों से चल रही है. ऐसे में स्टार्स छुट्टियां मनाने के बाद शूटिंग पर भी पहुंच गए हैं. उम्मीद है कि जल्द ही नयी फिल्में सिनेमाघरों में देखने को मिलेंगी.

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *