West Bengal Election 2021: चुनावी सरगर्मी के बीच ममता बनर्जी ने किया डांस, फिर साधा BJP पर निशाना

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने आयोजन के दौरान लोक कलाकारों को सम्मानित भी किया. उन्होंने संथाली डांसर बसंती हेम्ब्रम (Basanti Hembram) को भी सम्मानित किया. राजनीतिक हिंसा और सियासी बयानबाजी के कड़वाहट भरे माहौल में ममता बनर्जी उनके साथ मंच पर धीरे-धीरे पैर थिरकाती नजर आईं.

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections ) की तैयारियों में लगी हैं. भले ही उनकी पार्टी के दिग्गज नेता और विधायक लगातार पाला बदलते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो रहे हों लेकिन इससे बेपरवाह मुख्यमंत्री एक संगीत कार्यक्रम में बेहद हल्के-फुल्के अंदाज में नजर आईं. सीएम ममता बनर्जी ने इस दौरान संथाली नृत्यांगना बसंती हेम्ब्रम और स्थानीय लोक कलाकारों के साथ डांस करती नजर आईं.  

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का जुदा अंदाज

राज्य सरकार के कार्यक्रम में कई संगीतकार, गायक और नृत्य कलाकार शामिल हुए. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने आयोजन के दौरान लोक कलाकारों को सम्मानित भी किया. उन्होंने संथाली डांसर बसंती हेम्ब्रम (Basanti Hembram) को भी सम्मानित किया. राजनीतिक हिंसा और सियासी बयानबाजी के कड़वाहट भरे माहौल में ममता बनर्जी उनके साथ मंच पर धीरे-धीरे पैर थिरकाती नजर आईं.

नाम लिए बगैर बीजेपी पर साधा निशाना

हालांकि, ममता यहां इस आयोजन के दौरान भी भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने से नहीं चूकीं. मंच से ही उन्होंने बीजेपी पर जोरदार प्रहार किया. अपने संक्षिप्त संबोधन में बीजेपी का नाम लिए बगैर ममता ने कहा कि बंगाल को कभी भी गुजरात में नहीं बदला जा सकेगा. ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल ने ही राष्ट्रगान, राष्ट्रगीत और देश को ‘जय हिंद’ का नारा दिया है. 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *